Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बड़ी खबर : युवक ने घर में घुसकर युवती को मारी गोली, फिर खुद भी गोली मारकर की आत्महत्या,

Saharanpur news today ।उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जनपद से सोमवार को एक बड़ी खबर मीडिया के प्रकाश में आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सहारनपुर जनपद के नांगल क्षेत्र में स्थित ताजपुर गांव में एक युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते युवती को घर में घुसकर गोली मार दी और बाद में उसने स्वयं भी गोली मार कर आत्महत्या कर ली।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची बड़ी संख्या में पुलिस ने युवती को घायल अवस्था में उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया तो वहीं युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह है मामला

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार नांगल क्षेत्र के ताजपुर गांव का रहने वाला राजन उसी गांव की रहने वाली एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था और राजन उस युवती से शादी करना चाहता था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राजन से शादी करने से युवती ने इनकार कर दिया इसी के चलते आज उसने युवती को घर में घुसकर गोली मार दी जिससे वह बुरी तरह लहूलूहान हो गई और इसके बाद राजन ने खुद भी गोली मार कर आत्महत्या कर ली।

एसएसपी ने दी ये जानकारी

सहारनपुर जनपद में हुई इस घटना के संबंध में जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बयान जारी करते हुए कहा कि थाना नांगल क्षेत्र में एक युवक ने अपनी सजातीय युवती को गोली मार दी है जिससे घायल हुई युवती को अस्पताल लाया गया युवक ने भी अपने आप को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। उन्होंने कहा कि दोनों युवक और युवती के परिजनों को जानकारी दे दी गई है उन्होंने कहा कि प्रारंभिक में जांच में यह बात निकली है कि युवक और युवती के बीच में प्रेम प्रसंग था और शादी की बात चल रही थी इसी इसी बात को लेकर दोनों में तनाव चल रहा था । युवती को उपचार हेतु अस्पताल लाया गया है मौके पर शांति व्यवस्था है।

Leave a Comment