Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बाइक व कार की भिड़ंत,, दो भाई घायल

Bike and car collide, two brothers injured

(रिपोर्ट – बबलू सेंगर)

Jalaun news today । जगनेवा पुल पर बाइक व कार की भिडंत में बाइक सवार दो भाई गंभीर रूप से घायल हुए। घायल युवक के पिता की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
चुर्खी थाना क्षेत्र के ग्राम अटरा कलां निवासी सोनू अपने भाई श्याम सिंह पुत्र अशर्फी लाल के साथ जालौन की ओर आ रहे थे। उधर, एक कार औरैया की ओर जा रही थी। जैसे ही वह अपनी बाइक से जगनेवा पुल पर पहुंचे तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार कार के चालक ने अनियंत्रित होकर उनकी बाइक में टक्कर मार दी और कार पुल की रेलिंग से टकरा गई। हादसे के बाद बाइक चालक बाइक समेत सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने भाइयों को सीएचसी पहुंचाया। घायलों के पिता अशर्फीलाल की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ लापरवाही से कार चलाने की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

छुरी के साथ एक अरेस्ट

जालौन। किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में खड़े युवक को चौकी पुलिस ने छुरी समेत पकड़ा। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की।
छिरिया चौकी प्रभारी राजकुमार पांडेय को सूचना मिली कि ग्राम अमखेडा़ में गोशाला के पास एक संदिग्ध युवक किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घेराबंदी कर युवक को पकड़ लिया। तलाशी लेने पर पुलिस ने युवक के पास से एक छुरी बरामद की है। नाम पता पूछने पर युवक ने अपना नाम संजय निवासी ग्राम अमखेडा़ बताया। पुलिस ने युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

Leave a Comment