Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

भाजपा नगराध्यक्ष ने लिखा एसडीएम को शिकायती पत्र,, की ये मांग

BJP city president wrote a complaint letter to SDM, demanding this

(रिपोर्ट – बबलू सेंगर)

Jalaun news today । औरैया जालौन फोर लेन से टोल टैक्स बचाने के चक्कर में ओवरलोड वाहनों का आवागमन हो रहा है। ऐसे में शेरगढ़ पुल जो हाल ही में सही कराया गया है उसको क्षति पहुंचने की आशंका है। भाजपा नगर अध्यक्ष ने भारी वाहनों को बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे से होकर निकालने एवं ओवरलोड वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग एसडीएम को शिकायती पत्र देकर की है।
भाजपा नगर अध्यक्ष अभय सिंह राजावत ने एसडीएम सुरेश कुमार को शिकायती पत्र देेकर बताया कि बड़े व भारी वाहन संचालक टोल बचाने के चक्कर में इनका संचालन औरैया मार्ग पर यमुना नदी पर बने पुल से कर रहे हैं। पुल की क्षमता से अधिक भार के वाहन निकलने से पुल को नुकसान पहुंच सकता है। ओवरलोडिगं व बड़े वाहनों के संचालन के चलते पूर्व में पुल को नुकसान हो गया था। पुल के मरम्मत के बाद इसे पिछले माह ही शुरू किया गया है। अगर भारी वाहनों व ओवरलोड वाहनों का संचालन होता रहा तो पुल को नुकसान पहुंच सकता है। शेरगढ़ घाट को पुनः क्षतिग्रस्त होने से बचाने के लिए भारी वाहनों का संचालन इस मार्ग से बंद कराया जाए और इन वाहनों को बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे से होकर निकालना सुनिश्चित कराया जाए। इसके अलावा ओवरलोड वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

पुत्री की ससुराल जाकर परेशान करने का आरोप,asp से की मदद की गुहार

जालौन। पुत्री की ससुराल जाकर कुछ युवक उसे परेशान करते हैं। इतना ही नहीं पुत्र को भी धमकी दे रहे हैं। पीड़ित पिता ने मामले की शिकायत एएसपी से की है। एएसपी ने मामले की जांच कर कार्रवाई के निर्देश कोतवाली पुलिस को दिए हैं।
, कोतवाली क्षेत्र निवासी एक पिता ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी अपनी ससुराल में शांतिपूर्वक रह रही है। लेकिन मोहल्ले का ही युवक मोहित उसकी ससुराल चला जाता है और वह पुत्री को ससुराल में परेशान करता है। उसके साथ अश्लील हरकतें करता है जब पुत्री विरोध करती है तो धमकी देता है। बेटी ने जब इसकी शिकायत उससे की तो पुत्र ने युवक को समझाना चाहा। लेकिन उसने पुत्र के साथ मारपीट कर उसे भी जान से मारने की धमकी दे डाली। जिसके चलते परिवार मानसिक रूप से काफी परेशान है। पीड़ित पिता ने एसपी से युवक के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है। वहीं, पिता की शिकायत पर एसपी ने कोतवाली पुलिस को मामले की जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

Leave a Comment