Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

चन्द्रशेखर रावण पर जमकर बरसे बसपा सुप्रीमो मायावती के उत्तराधिकारी आकाश आनंद,,कही यह बात

BSP supremo Mayawati's successor Akash Anand lashed out at Chandrashekhar Ravan, said this

UP news today । देश में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां अपने-अपने प्रत्याशियों को विजयश्री दिलाने के लिए की जान से जुटी हैं। इसी कड़ी में शनिवार को हाल ही में बसपा सुप्रीमो मायावती द्वारा पार्टी के उत्तराधिकारी घोषित किए गए आकाश आनंद ने भी अपनी पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार किया। इस अवसर पर आकाश आनंद ने आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष और बिजनौर से लोकसभा प्रत्याशी चंद्रशेखर आजाद पर जमकर निशाना साधा।

सम्बोधन में कही यह बात

अपने संबोधन में आकाश आनंद ने कहा कि वह किसी तरह इंडिया अलायंस में घुस गए तो किसी तरह अपनी सीट निकाल लेंगे। उन्होंने कहा कि वह घबराता है कि अपने आप लड़ना पड़ जाए तो जमानत जप्त हो जाएगी। उन्होंने कहा कि बेचारे की किस्मत इतनी खराब है कि इंडिया एलाइंस में होने के बाद भी बेकार घूम रहा है वह पूछ रहा है कि कोई एक सीट तो दे दे अब अपनी पार्टी से ही खुद लड़ना पड़ रहा है ।

उन्होंने कहा कि भाई साहब जीतने के लिए क्या-क्या नहीं कह रहे हैं कि बसपा का प्रत्याशी बहुत कमजोर है वह लड़ नहीं पाएगा। जनता को संबोधित करते हुए आकाश आनंद ने कहा कि अगर हमारे प्रत्याशी किसी भी तरह से कमजोर लग रहे हैं वह लग रहे हैं कि आपकी आंखों के लिए वह नहीं लड़ सकते हैं तो अपने हाथ मत उठाया अगर आपको लगता है कि हमारे प्रत्याशी उतने ही मजबूत है जीतने की हमारे कैडर उतने ही मजबूत है जितने हमारे कार्यकर्ता तो सब अपने हाथ उठाकर बताएं कि यहां पर सामने वाले की जमानत जप्त होने वाली है या नहीं और उस प्रत्याशी को मुंहतोड़ जवाब देने वाले हैं।

Leave a Comment