Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

झोपड़ी पर पलटी बस 4 लोगो की दर्दनाक मौत,, यूपी के इस जनपद में हुई दर्दनाक घटना

Hardoi News today ।. उत्तर प्रदेश के हरदोई जनपद में बीते माह हुए एक झोपड़ी पर डम्पर पलटने की घटना लोगों के जेहन से अभी उतरी भी नही थी कि आज फिर हरदोई के माधोगंज थाना क्षेत्र के सिखवापुर गांव में सवारी से भरी बस अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने एक झोपड़ीनुमा घर में घुस गई।

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया उस वक्त घर के लोगों के अलावा उनके घर मेहमान भी आए हुए थे, जो इस दुर्घटना का शिकार हो गए. इस हादसे में अभी तकचार लोगों की मौत की पुष्टि हुई है। वहीं 6 से अधिक लोग बुरी तरह जख्मी हुए हैं, जिनमें से तीन की हालत नाजुक बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बस की स्टेयरिंग फेल होने की बजह से यह दर्दनाक हादसा हुआ है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया।
मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार हरदोई से उन्नाव जा रही एक सवारी से भरी बस माधौगंज थाना क्षेत्र के शेखवापुर गांव के पास ही पहुँची थी तभी बस अचानक रोड किनारे बनी झोपड़ी पर पलट गई। अचानक हुई इस घटना से वह चीखपुकार मच गई। स्थानीय लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी से बस को हटवाया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस घटना में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए हैं। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुटी हैं।
उल्लेखनीय है कि अभी कुछ रोज पहले ही इसी रोड पर सड़क किनारे रह रहे लोगों पर डंपर चढ़ गया था, जिसमें आठ लोगों की मौत हो गई थी।

Leave a Comment