Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

व्यापारी ने गोली मारकर की आत्महत्या, घर में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

Businessman committed suicide by shooting, created commotion in the house, police engaged in investigation

Lucknow news today। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के बीकेटी थाना क्षेत्र में रविवार को उस समय हड़कंप मच गया जब एक व्यापारी ने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। अचानक हुई इस घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज पूरे मामले की जांच करना शुरू कर दिया है । बताया जा रहा है कि व्यापारी कर्ज से परेशान था और इसी के चलते आज उसने गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुटी है।

यह है मामला

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार लखनऊ के बक्शी का तालाब थाना क्षेत्र अंतर्गत अचरा मऊ गांव में रहने वाले अतुल विश्वकर्मा व्यापारी थे। आज अतुल ने अपने कमरे में गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। अचानक हुई इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अतुल का व्यापार इस समय मंदा चल रहा था और इसके चलते उसने व्यापार के नाम पर 10 लख रुपए का कर्ज लिया था कर्ज में ज्यादा होने के चलते अतुल ने आज गोली मारकर आत्महत्या कर ली है।

एसीपी ने दी विस्तार से जानकारी

लखनऊ के बक्शी का तालाब थाना क्षेत्र के अचरामऊ में हुई इस घटना के संबंध में एसीपी बीकेटी ने मीडिया को विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आज थाना बीकेटी अंतर्गत अचरा मऊ में अतुल विश्वकर्मा ने जिनकी उम्र लगभग 40 वर्ष है के द्वारा 315 बोर के तमंचे से गोली मार कर आत्महत्या करने की सूचना प्राप्त हुई । इस पर स्थानीय फोर्स मौके पर गई और पंचायतनामा भर के पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है । उन्होंने बताया कि मौके पर फील्ड यूनिट द्वारा साक्ष्यों को संकलित किया गया प्रथम दृष्टया आत्महत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है ।

Leave a Comment