Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

लखनऊ के इस प्रतिष्ठित कॉलेज में बड़ी धूमधाम से मनाया गया क्रिसमस डे,,,सभी को केक खिलाकर दी क्रिसमस की बधाई

Christmas Day was celebrated with great pomp in this prestigious college of Lucknow, everyone was congratulated by feeding cake.

Lucknow news today। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में स्थित सेंट एंटोनी इंटर कॉलेज में गुरुवार को क्रिसमस डे का आयोजन किया गया । स्कूल कैंपस में आयोजित हुए इस क्रिसमस डे कार्यक्रम में शिक्षिकाओं और शिक्षकों और स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों ने बहुत ही सुंदर प्रस्तुति पेश की।


उल्लेखनीय है कि राजधानी लखनऊ के राम-राम बैंक चौराहे के पास स्थित सेंट एंटोनी इंटर कॉलेज में क्रिसमस डे का आयोजन प्रतिवर्ष बहुत ही शानदार तरीके से किया जाता है।

हर वर्ष की तरह इस बार भी गुरुवार को लखनऊ के सेंट एंटोनी इंटर कॉलेज में क्रिसमस डे का आयोजन किया गया। स्कूल कॉलेज कैंपस में आयोजित हुए इस क्रिसमस डे कार्यक्रम में स्कूल में पढ़ाने वाले शिक्षक शिक्षिकाओं ने भी शानदार प्रस्तुति दी। इसके अलावा वहां पढ़ने वाले बच्चों ने भी रंगारंग कार्यक्रम में भाग लेकर क्रिसमस की खुशियों को दोगुना कर दिया।

प्रिंसिपल ने दी विस्तार से जानकारी

कार्यक्रम की जानकारी देते प्रिंसिपल बी मोरले एंटोनी

आज हुए इस कार्यक्रम के संबंध में कॉलेज के प्रिंसिपल ने बताया कि सबसे पहले प्रेयर हुई इसके बाद बाइबल का पाठ पढ़ाते हुए बच्चों को अच्छी शिक्षा की सीख दी गई। इसके अलावा क्रिसमस कैरोल भी किया गया फिर नेपाली डांस का भी आयोजन हुआ जिसमें बच्चों और स्कूल में मौजूद शिक्षक शिक्षिकाओं ने भी काफी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और उसका आनंद लिया। फिर क्रिसमस पर मैसेज दिया गया। स्कूल प्रबंधन की तरफ से कार्यक्रम की समाप्ति के बाद सभी को केक खिलाकर क्रिसमस की बधाई दी गई। देखिये फोटो

Contact for Advertisement : 9415795867

Leave a Comment