Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

कड़ाके की ठंड में सीएम योगी ने किया रेन बसेरे का औचक निरीक्षण,, जारी किए ये निर्देश

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को गोरखपुर मैं रेन बसेरे का औचक निरीक्षण किया। कड़ाके की सर्दी के बीच रेन बसेरे में पहुंचे सीएम योगी ने वहां पर मौजूद लोगों से हालचाल जाना और उनको भोजन व कंबल भी वितरित किए।

इस मौके पर मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी जारी किए ।
उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को गोरखपुर के दौरे पर रहे। इस मौके पर सीएम योगी ने कड़ाके की ठंड के बीच में वहां पर मौजूद रेन बसेरे में पहुंचकर औचक निरीक्षण किया।

इस मौके पर मुख्यमंत्री श्री योगी ने रेन बसेरे में मौजूद लोगों से हालचाल जाना और उन्होंने स्वयं अपने हाथों से उनको भोजन व कंबल भी वितरित किए ।

Download our app: uttampukarnews

सीएम योगी ने जारी किए ये निर्देश

रैन बसेरे में निरीक्षण करने पहुंचे सीएम योगी ने कहा कि जिला प्रशासन और नगर निकायों को इस बात के निर्देश दिए गए हैं कि रैन बसेरे को व्यवस्थित रूप से संचालित करें इसमें स्वयंसेवी संगठनों व सामाजिक संगठनों का भी सहयोग ले हर जरूरतमंद लोगों को जो भी बेसहारा या कोई बाहर से आया है उसको रैन बसेरों में रहने की व्यवस्था करें। सीएम योगी ने अधिकारियों को सख्त लहजे में आदेश जारी करते हुए कहा कि कोई भी बेसहारा व्यक्ति सड़कों या पटरियों पर सोता हुआ ना दिखाई दे।

उनको रैन बसेरों में सम्मानित तरीके से रहने की व्यवस्था करें । उन्होंने कहा कि ग्रामीण व शहरी क्षेत्रों में हर जरूरतमंद को कंबल उपलब्ध कराने के निर्देश दिए गए हैं।देखें पूरी खबर हमारी चैनल : up news sirf sach

Subscribe on YouTube : up news sirf sach

Leave a Comment