Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पीएम मोदी के अयोध्या दौरे को लेकर सीएम योगी ने जारी किए ये निर्देश,,

CM Yogi issued these instructions regarding PM Modi's visit to Ayodhya,

UP news today । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार की देर शाम आगामी 30 दिसम्बर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अयोध्या में प्रस्तावित रोडशो के दौरान रूट पर सुरक्षा व्यवस्था समेत और व्यवस्थाओं को चाक चौबंद करने के निर्देश जारी किए हैं ।

सीएम योगी ने जारी किए ये निर्देश

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 दिसंबर को भगवान श्री राम की नगरी अयोध्या में एयरपोर्ट का उद्घाटन करने के लिए आ रहे हैं । मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस दौरान उनका रोड शो भी आयोजित किया जाएगा । इसी रोड शो को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निर्देश जारी किए हैं ।

X पर जारी निर्देश

सीएम योगी ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर लिखा कि अयोध्या जी में प्रधानमंत्री के प्रस्तावित रोड शो के लिए तय रूट पर सुरक्षा और साफ सफाई की अच्छी व्यवस्था की जाए , पूरी श्री अयोध्या जी राममय हो स्थानीय मठ मंदिरों को सजाया जाए । भव्य तोरण द्वार तैयार करवाया जाए जगह-जगह सांस्कृतिक मंडलियों द्वारा रुचिकर प्रस्तुतियां भी की जाए। सीएम योगी ने लिखा कि प्रधानमंत्री के स्वागत हेतु अयोध्या वासी भी उत्सुक हैं ,उन्हें यथोचित स्थान दिया जाए साधु संतगणों द्वारा पुष्प वर्षा कर प्रधानमंत्री का अभिनंदन किया जाना है इसके लिए उनसे संवाद बनाया जाए।

Leave a Comment