Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

एसडीएम की अध्यक्षता में हुआ सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन,,मौके पर इतनी समस्याओं का हुआ समाधान

Jalaun news today । जालौन नगर में जन समस्याओं के एक ही स्थान पर तुरंत निष्पादन के लिए तहसील सभागार में एसडीएम की अध्यक्षता में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जिसमें विभिन्न विभागों की 28 शिकायतें पंजीकृत हुई। जिसमें से चार शिकायतों का मौके पर निस्तारण किया गया। शेष शिकायतों को उनके निस्तारण के लिए संबंधित विभागों के अधिकारियों को सौंपा गया।
एसडीएम अतुल कुमार की उपस्थिति में तहसील सभागार में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जिसमें नगर व ग्रामीण क्षेत्र के 28 फरियादी बारिश के मौसम के बीच संपूर्ण समाधान दिवस में शिकायतों का निस्तारण कराने के लिए पहुंचे। इस दौरान संपूर्ण समाधान दिवस में सबसे ज्यादा आठ-आठ शिकायतें पुलिस व राजस्व विभाग की दर्ज की गई। जिसमें राजस्व विभाग की दो एवं विकास व पुलिस विभाग की एक-एक शिकायत का मौके पर निराकरण करा दिया गया। इसके अलावा विकास विभाग की तीन नगर पालिका की चार, बिजली विभाग की चार, पूर्ति, चिकित्सा व जल निगम की एक-एक शिकायत दर्ज की गई। जिनको निस्तारण के लिए संबंधित विभाग के आए अधिकारियों को सौंपकर एक सप्ताह में निस्तारण कर रिपोर्ट देने के निर्देश दिए हैं।

ये अधिकारी भी रहे मौजूद

इस इस मौके पर तहसीलदार एसके मिश्रा, बीईओ प्रीति सिंह, मंडी सचिव वीरेंद्र कुमार, एसडीओ कौशलेंद्र सिंह, जेई बिजली नवीन कुमार, डॉ. राजीव दुबे लेखपाल सदर वैभव त्रिपाठी समेत तहसील स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे।

जालौन क्षेत्र की खबरों व विज्ञापन के लिए सम्पर्क : बबलू सेंगर महिया : 9648411717

Leave a Comment