Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को देश के सर्वोच्च सम्मान भारत रत्न मिलने को लेकर कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कही यह बात

Congress leader Acharya Pramod Krishnam said this about senior BJP leader Lal Krishna Advani getting the country's highest honor Bharat Ratna.

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ( Lalkrishna Aadwani ) को देश के सर्वोच्च सम्मान भारत रत्न दिए जाने को लेकर कांग्रेस के नेता अपनी प्रक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि लालकृष्ण आडवाणी जी इतने वरिष्ठ हैं इतने बुजुर्ग हैं उन्होंने देश की इतनी सेवा की है उन्हें भारत रत्न मिल रहा है मैं प्रधानमंत्री मोदी का धन्यवाद करता हूं।
बता दे आपको भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न मिलने के बारे में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया X के माध्यम से सूचना देते हुए कहा था कि यह बहुत ही गर्व की बात है कि देश सेवा के लिए पूरा जीवन लगाने वाले लालकृष्ण आडवाणी जी को देश का सर्वोच्च सम्मान मिल रहा है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पीएम मोदी ने श्री आडवाणी को फोन करके उन्हें बधाई भी दी थी।

कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम ने कही यह बात

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को देश के सर्वोच्च सम्मान भारत रत्न मिलने को लेकर कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने मीडिया के सामने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है । मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि आडवाणी जी इतने वरिष्ठ हैं इतने बुजुर्ग हैं उन्होंने बहुत सेवाएं की है उनको भारत रत्न मिला है। मैं मोदी जी को धन्यवाद करता हूं बुजुर्गों का सम्मान करना भारत की संस्कृति है।

Leave a Comment