Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने लगाया सरकार पर बड़ा आरोप,, सरकार नहीं चाहती चले सदन,

Congress Rajya Sabha MP Pramod Tiwari made a big allegation on the government, the government does not want the House to function,

New Delhi news today ।देश की संसद में हुई सुरक्षा की चूक मामले को लेकर विपक्ष काफी कड़ा रुख अख्तियार किए हुए हैं। विपक्षी सांसदों का कहना है कि इस पूरे मामले में गृहमंत्री को आकर अपना बयान देना चाहिए । इसी कड़ी में कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हम सिर्फ इतनी मांग कर रहे हैं की केंद्रीय गृहमंत्री आए और सदन में पूरी घटना से अवगत कराएं और भविष्य में ऐसी घटना ना हो इसके लिए क्या कदम उठाए जा रहे हैं। उल्लेखनीय है कि बीते दो दिन पूर्व देश की संसद में चल रहे शीतकालीन सत्र के दौरान शून्यकाल प्रहर में दो व्यक्ति गैलरी में घुस गए थे और उन्होंने स्मोक क्रैकर का इस्तेमाल करते हुए पूरे सदन में धुआ धुआ कर दिया था। इस घटना के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया था जबकि चार लोगों को बाहर से पकड़ लिया गया था। इस घटना के सूत्रधार को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। मगर इस घटना को लेकर विपक्ष काफी आक्रोशित है। इस संबंध में शुक्रवार को राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने मीडिया से बात करते हुए अपना पक्ष रखा।

राज्यसभा सांसद ने मीडिया से कही यह बात

मीडिया से बात करते हुए राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा कि आज राज्यसभा में एक अभूतपूर्व स्थिति पैदा हुई है। उन्होंने कहा कि सदन के नेता खड़े होते हैं वह लेते हैं और जब नेता विरोधी दल बोलने के लिए खड़े होते तो उन्हें बोलने का अवसर नहीं दिया जाता है। उन्होंने कहा कि आज जो सदन में व्यवधान हुआ है वह विपक्ष में नहीं किया हुआ है बल्कि सत्तारूढ़ दल ने किया है सरकार नहीं चाहती कि सदन चले। उन्होंने कहा कि हम सिर्फ इतनी मांग कर रहे हैं कि अभूतपूर्व घटना हुई है इसलिए गृहमंत्री आए और सदन में पूरी घटना चक्र से अवगत कराएं और बताएं कि भविष्य में ऐसी घटना ना हो इसके लिए क्या कदम उठाए जा रहे हैं । उन्होंने कहा कि सदन की पिक्चर सारी सामने है देख लिया जाए पूरे विपक्ष को उठाया जा रहा है सरकार नहीं चाहती कि सदन चले।

Leave a Comment