Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

दरिंदगी : बेटी ने फाँसी लगाकर कर ली आत्महत्या, गुस्साए मायके पक्ष के लोगों ने लगा दी घर में आग जिंदा जले सास ससुर,,

Cruelty: Daughter committed suicide by hanging herself, angry parents set the house on fire, mother-in-law and father-in-law burnt alive

Pryagraj news today । उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जनपद से एक बहुत ही सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। प्रयागराज के मुट्ठीगंज क्षेत्र में रहने वाली एक विवाहिता की संदिग्ध मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने बेटी की ससुराल पहुंचकर काफी हंगामा किया इतना ही नहीं उन्होंने बेटी की ससुराल में आग लगा दी जिससे उसके सास ससुर की जलकर दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया और जब अंदर छानबीन की तो एक महिला और पुरुष की जली हुई लाश बरामद हुई । पुलिस का कहना है कि इस पूरे घटनाक्रम के संबंध में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में ड्यूटी है।

यह है मामला

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार प्रयागराज जनपद के मुट्ठीगंज के रहने वाले अंशु केशरवानी की पत्नी अंशिका ने बीती कल रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। बताया जा रहा है कि जब उसकी मौत की खबर उसके मायके पहुची तो मायके वाले ससुराल पहुंच गए। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बेटी की मौत के बाद गुस्साए परिजनों की उसकी ससुराल वालों से बहस हुई इसके बाद लड़की वालों ने घर में आग लगा दी। अचानक हुई इस घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। आनन फानन में स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद लगभग सुबह तीन बजे आग पर काबू पाया और जब आग बुझने के बाद घर के अंदर तलाशी ली गयी तो वहाँ से एक महिला और एक पुरूष की जली हुई लाशें बरामद हुई । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इनकी शिनाख्त महिला की सास ससुर के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि इस घटना में 5 लोगों की अरेस्ट कर लिया गया है।

डीसीपी ने दी जानकारी

प्रयागराज के मुट्ठीगंज क्षेत्र में हुई इस घटना के संबंध में डीसीपी ने मीडिया को विस्तार से जानकारी दी । उन्होंने बताया कि रात 11 बजे थाना मुट्ठीगंज पर एक सूचना मिली थी कि एक महिला जिसका नाम अंशिका केसरवानी है उसने ससुराल में आत्महत्या कर ली है। तथा दोनों मायके व ससुराल के पक्ष विवाद कर रहे हैं । इस सूचना पर थाने की टीम मौके पर पहुंची ।

उन्होंने बताया कि जब टीम मौके पर पहुंची तो दोनों पक्ष के लोग झगड़ा कर रहे थे उसी वक्त मायके पक्ष के लोगों ने ससुराल पक्ष में आग लगा दी । पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आग में फंसे पांच लोगों को बचा लिया और फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। जब फायर ब्रिगेड पहुंची तो कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। उन्होंने बताया कि जब आग पर काबू पा लिया गया तो लगभग 3 बजे जब छानबीन की गई तो घर के अंदर 2 लाशें मिली है जिसमें जिसकी शिनाख्त राजेंद्र केसरवानी जो लड़की का ससुर है और एक शोभा देवी जो लड़की के सास है के रूप में हुई है । इन लाशों को पोस्टमार्टम के लिए SRM अस्पताल भिजवा दिया गया है अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

रंगों के पर्व होली के विज्ञापन पर विशेष छूट सम्पर्क : 9415795867,

Leave a Comment