Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

लखनऊ लोकसभा से उम्मीदवार रक्षा मंत्री ने किया नामांकन,,

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह व मोहनलाल गंज सीट के प्रत्याशी कौशल किशोर ने सोमवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। राजधानी लखनऊ कलेक्ट्रेट में आयोजित हुए इस नामांकन दाखिल करने के अवसर पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी समेत बड़ी संख्या में राजनीतिक लोग शामिल रहे।

लखनऊ लोकसभा सीट से प्रत्याशी है रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

बता दे आपको देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह लखनऊ लोकसभा सीट से सांसद हैं और 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में पार्टी ने उनको एक बार फिर से लखनऊ लोकसभा सीट से मैदान में उतारा है आज उन्होंने अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है।

राजधानी लखनऊ में स्थित भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय से जुलूस के रूप में निकले दोनों प्रत्याशियों को देखने के लिए रोड के दोनों और बड़ी संख्या में समर्थक मौजूद रहे और सब नारेबाजी भी कर रहे थे।

हनुमान मंदिर में लिया आशीर्वाद

भाजपा मुख्यालय से नामांकन दाखिल करने के लिए निकले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह लखनऊ के प्रतिष्ठित हनुमान सेतु मंदिर पहुंचे और वहां पर उन्होंने बजरंगबली के दर्शन करते हुए उनका आशीर्वाद लिया और जीत की कामना की।

Leave a Comment