Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

दिल्ली के CM Arvind kejriwal अरेस्ट,,,दो घंटे की पूंछतांछ के बाद Ed की टीम ने किया अरेस्ट

Delhi CM Arvind Kejriwal arrested, after two hours of investigation the ED team arrested him.

Arvind kejriwal news today। एक बहुत बड़ी खबर देश की राजधानी दिल्ली से आ रही है जहां पर प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने 2 घंटे की पूछताछ के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि शाम 6:00 बजे के लगभग प्रवर्तन निदेशालय की टीम उनके आवास पर पहुंची थी और काफी देर की पूँछतांछ के बाद देर शाम उनको अरेस्ट कर लिया गया।
जब इस बात की जानकारी समर्थकों को हुई तो बाहर लोग हंगामा करने लगे इस पर वहां पहुंची पैरामिलिट्री फोर्स की टीमों ने कई लोगों को हिरासत में भी लिया है। फिलहाल 2 घंटे की पूछताछ के बाद अरविंद केजरीवाल को शराब नीति घोटाले के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार शराब घोटाले के मामले में प्रवर्तन निदेशालय की टीम दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पिछले काफी समय से नोटिस देकर उनको पूछताछ के लिए बुला रही थी इस पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल इस नोटिस को असंवैधानिक बताते हुए जवाब भी दे रहे थे । आज शाम लगभग 6:00 बजे प्रवर्तन निदेशालय की टीम उनके आवास पर पहुंची और मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रवर्तन निदेशालय की टीमों ने उनसे लगभग 2 घंटे तक पूछताछ की इस दौरान उनका मोबाइल भी उनसे ले लिया गया और देर शाम उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

जेल से चलाएंगे सरकार : आतिशी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से प्रवर्तन निदेशालय टीमों द्वारा हो रही पूछताछ के बाद दिल्ली की मंत्री आतिशी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री हैं और वह आगे भी मुख्यमंत्री रहेंगे उनको प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने गिरफ्तार कर लिया इसके बाद वह जेल से सरकार चलाएंगे।

Leave a Comment