Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

ED ने तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री की बेटी बीआरएस एमएलसी कविता को लिया हिरासत में,,यह है आरोप

ED arrested BRS MLC Kavitha, daughter of former Telangana Chief Minister, this is the allegation

Telangana news today । एक बड़ी खबर तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से मीडिया के प्रकाश में आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ED की टीम ने शुक्रवार को दिल्ली शराब नीति घोटाले से जुड़े कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री एवं भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) एमएलसी की कविता को जांच के बाद हिरासत में ले लिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जांच एजेंसी की टीम द्वारा उनके हैदराबाद आवास पर तलाशी लेने के कुछ घंटों बाद बीआरएस नेता को हिरासत में ले लिया गया।
प्रभासाक्षी की रिपोर्ट के अनुसार तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव की बेटी कविता इस साल जांच एजेंसी द्वारा जारी किए गए कम से कम दो समन में शामिल नहीं हुईं। बीआरएस नेता सुप्रीम कोर्ट के आदेश का हवाला देते हुए 16 जनवरी को मामले में नए दौर की पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश नहीं हुए, जिसमें कहा गया था कि जांच एजेंसी इस मामले में कविता को नहीं बुला सकती है। हालांकि, प्रवर्तन निदेशालय के सूत्रों ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि बीआरएस नेता को पिछले साल शीर्ष अदालत से अस्थायी राहत मिली थी और यह अब मान्य नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इससे पहले, कविता से मामले के संबंध में पिछले साल तीन बार पूछताछ की गई थी और जांच एजेंसी ने धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) के तहत उनका बयान भी दर्ज किया था। बीआरएस एमएलसी ने कहा है कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है और इसके बजाय भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर तेलंगाना में ‘पिछले दरवाजे’ से प्रवेश पाने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का ‘दुरुपयोग’ करने का आरोप लगाया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रवर्तन निदेशालय की टीम उनको हिरासत में लेकर दिल्ली के लिए रवाना हो गई है। ( साभार प्रभासाक्षी)

Leave a Comment