Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी के बाद किया भाजपा पर हमला,, कही यह बड़ी बात

Former Deputy CM of Bihar Tejashwi Yadav attacked BJP after the arrest of Hemant Soren, said this big thing

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की प्रवर्तन निदेशालय द्वारा गिरफ्तारी के बाद बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भाजपा सरकार पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने X पर पोस्ट करते हुए कहा कि चुनावी हार के डर से जांच एजेंसियों की निष्पक्षता खत्म कर एजेंसियों को बीजेपी का प्रकोष्ठ बनाकर केंद्र सरकार क्या-क्या कर रही है अब यह बात किसी से छुपी नहीं है।
बता दे आपको झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को कथित जमीन और मनी लांड्रिंग के आरोप में आज 7 घंटे हुई पूछताछ के बाद प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। उनकी गिरफ्तारी के बाद विपक्षी पार्टियों ने भारतीय जनता पार्टी पर करारा प्रहार करना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने X पर लिखते हुए भाजपा सरकार पर हमला बोला है।

X पर लिखी यह बात

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सोशल साइट X पर लिखा कि बिहार चंडीगढ़ और अब झारखंड भाजपा ने एक ही हफ्ते में लोकतंत्र और संघवाद को तार तार कर दिया है। चुनावी हार के डर से जांच एजेंसियों की निष्पक्षता खत्म कर एजेंसियों को बीजेपी का प्रकोष्ठ बनाकर केंद्र सरकार क्या-क्या कर रही है अब यह बात किसी से छुपी नहीं है। उन्होंने कहा कि अहंकार में चूर भाजपा की हेकड़ी अब जनता तोड़ेगी राष्ट्रीय जनता दल हेमंत सोरेन के साथ खड़ी है।

X पर कही यह बात

Leave a Comment