Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जालौन नगर में खुलासे के इंतजार में है 1 माह में हुई चोरी की चार घटनाएं,,

Four incidents of theft in one month are waiting for revelation in Jalaun Nagar.

(रिपोर्ट – बबलू सेंगर)

Jalaun news today । नगर में पिछले एक माह में चार स्थानों पर चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं। लेकिन अब तक पुलिस एक भी घटना की खुलासा नहीं कर सकी है।
नगर क्षेत्र में ही पिछले एक माह में चार स्थानों पर चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं। जिसमें पहली चोरी को चोनों ने नए साल की पहली रात अंजाम दिया था। नया भवानीराम निवासी संजय कुमार पटैरिया के खाली मकान में मुख्य द्वार पर ताला पड़ा था। परिवार के लोग चुर्खीबाल स्थित दूसरे मकान में सोने रहे थे। रात में चोरों ने मुख्य गेट की कुंडी ताला समेत तोड़ दी और चोर अंदर घुस गए। चोरों ने घर में रखे टीवी, इंवर्टर, इंवर्टर की बैट्री, म्यूजिक सिस्टम के साथ घर गृहस्थी का सामान चोरी कर लिया था। इसके बाद चोरों ने 14 जनवरी की रात छत्रसाल रोड पर स्थित इमरान की फास्ट फूड की दुकान को निशाना बनाया। चोरों ने उनकी दुकान की शटर के ताले तोड़कर शटर उठा ली और दुकान में रखा गैस सिलिंडर व गोलक में रखे दिन भर की बिक्री के लगभग पांच हजार रुपये चोरी कर लिए।

इस दुकान में हुई थी चोरी

नगर में चोरों का आतंक यहीं नहीं थमा चोरों ने 17 जनवरी की रात कन्हैया धाम के पास तोपखाना निवासी जमील की कन्फैक्शनरी की दुकान पर धावा बोला। चोरों ने दुकान में रखा करीब 50 हजार रुपये का कन्फैक्शनरी का सामान चोरी कर लिया। इसी रात चोरो ने तोपखाना निवासी जावेद की दुकान को भी निशाना बनाया। चोरों ने उनकी गुटका, सिगरेट की दुकान से लगभग 15 हजार रुपये का सामान चोरी कर लिया था। चोरी की घटनाओं के बाद पीड़ितों ने पुलिस को सूचना भी दी थी। जिसके बाद पुलिस ने मौके का मुआयना भी किया था। लेकिन अब तक पुलिस चोरों को पकड़ने में विफल रही है। लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से नगरवासी आशंकित हैं। अब देखना होगा कि पुलिस कब तक लगातार चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे चोरों को पकड़ सकेगी।

Leave a Comment