Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

क्रिकेट जगत छोड़कर सांसद बने गौतम गंभीर ने छोड़ी राजनीति,, भाजपा अध्यक्ष को पत्र लिखकर की पार्टी के सभी कर्तव्यों को छोड़ने की गुजारिश

Gautam Gambhir, who left the cricket world and became an MP, left politics, wrote a letter to the BJP President requesting him to leave all party duties.

Delhi news today : एक बड़ी खबर देश की राजधानी दिल्ली से शनिवार की सुबह मीडिया के प्रकाश में आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार क्रिकेट जगत के मशहूर खिलाड़ी के बाद दिल्ली पूर्वी से भाजपा सांसद बने गौतम गंभीर ने शनिवार की सुबह सक्रिय राजनीति छोड़ने का की गुजारिश की है । उन्होंने भाजपा अध्यक्ष को पत्र लिखकर उनको जिम्मेदारी से मुक्त करने की गुजारिश की है। शोसल साइट्स X पर उन्होंने इस बात की जानकारी स्वयं दी है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें पार्टी के कर्तव्यों से मुक्त किया जाए ताकि वह अपना समय आने वाली क्रिकेट मैच में ध्यान दे सकें।

उल्लेखनीय है कि भारतीय क्रिकेट जगत के जाने-माने चेहरे गौतम गंभीर वर्ष 2019 में भारतीय जनता पार्टी से दिल्ली पूर्वी से सांसद बने थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 2024 में होने वाले चुनाव को लेकर यह चर्चा काफी चल रही थी कि इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी उनको टिकट नहीं देगी । इन्हीं सब चर्चाओं के बीच आज गौतम गंभीर ने पार्टी अध्यक्ष को पार्टी के सभी कर्तव्यों से मुक्त करने का आग्रह किया है। सोशल साइंस X पर उन्होंने इस बात का जिक्र करते हुए लिखा कि वह पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से गुजारिश करना चाह रहे हैं कि उन्हें राजनीतिक पार्टी की जिम्मेदारी से मुक्त किया जाए ताकि वह अपना समय आने वाली क्रिकेट पर दे सके । उन्होंने इस बात को देश के गृहमंत्री अमित शाह को भी टैग किया है । फिलहाल गौतम गंभीर द्वारा उठाए गए इस कदम की भी काफी चर्चा हो रही है।

शोसल साइट्स X पर लिखी यह बात

Leave a Comment