Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट : अमेरिका के सेन फ्रांसिस्को गए पूर्व मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह व सीएम सलाहकार अवनीश अवस्थी ने लिया इस कार्यक्रम में हिस्सा,,

उत्तर प्रदेश में फरवरी माह में आयोजित होने वाली ग्लोबल इन्वेस्टर समिट मैं अधिक से अधिक निवेशकर्ताओं को यूपी में निवेश करने के लिए प्रोत्साहित करने गए उत्तर प्रदेश के मंत्रिमंडल समूह में से पूर्व मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह मुख्यमंत्री के सलाहकार अवनीश अवस्थी के साथ अमेरिका गए हुए हैं। अमेरिका में पूर्व मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह व सीएम के सलाहकार अवनीश अवस्थी ने सैन फ्रांसिस्को में आयोजित होने वाले न्यू इंडिया ग्रोथ इंजन कार्यक्रम में हिस्सा लिया । उन्होंने वहां पर मौजूद लोगों से इन्वेस्टर्स समिट में हिस्सा लेने का अनुरोध किया।

सीएम के सलाहकार अवनीश अवस्थी ने अपने संबोधन में कहा कि मैं यहां आप सभी को अपने परिवार के साथ इन्वेस्टर समिट में आने और देखने के लिए आमंत्रित करना चाहता हूं कि पिछले कुछ बरसों में यूपी कैसे बदला है। श्री अवस्थी ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में हम 1 ट्रिलियन डॉलर की जीडीपी के लक्ष्य को हासिल कर पाएंगे। उन्होंने कहा कि अगर आप जानना चाहते हैं कि उत्तरप्रदेश आखिर क्या है तो आप हमारे ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट का हिस्सा बनिए जो 10 से 12 फरवरी तक आयोजित होगा।

Leave a Comment