Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

लखनऊ कमिश्नरेट के गोमतीनगर पुलिस को मिली ये बड़ी कामयाबी,, दो शातिर अरेस्ट

Gomtinagar Police of Lucknow Commissionerate got this big success, two vicious people arrested

Lucknow news today । उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की कमिश्नरेट पुलिस को आज एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। लखनऊ कमिश्नरेट के गोमती नगर थाना क्षेत्र की पुलिस ने दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस के अनुसार पकड़े गए दोनों अभियुक्त शातिर लुटेरे हैं और उनके कब्जे से लूट का सामान व घटना में प्रयुक्त की गई बाइक भी बरामद हुई है।

डीसीपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी विस्तार से जानकारी

गोमती नगर पुलिस को मिली इस सफलता के संबंध में लखनऊ के डीसीपी पूर्वी ने मीडिया को विस्तार से जानकारी दी। डीसीपी पूर्वी आशीष श्रीवास्तव ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि गोमती नगर पुलिस ने आज एक सराहनीय कार्य किया है। उन्होंने बताया कि 16 जनवरी और 22 जनवरी को बाइक सवार दो अभियुक्तों तरुण पांडे व शिवा सिंह ने अलग-अलग महिलाओं से लूट की थी। उन्होंने कहा कि गोमती नगर पुलिस ने आज इन दोनों घटनाओं का खुलासा कर दिया है । उन्होंने कहा कि पकड़े गए दोनों अभियुक्त तरुण पांडे व शिवा सिंह गुडंबा थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं और दोनों शातिर लुटेरे हैं। दोनों गाजीपुर और गुडंबा थाने से पहले भी जेल जा चुके हैं दोनों गाजीपुर में घटना करने के बाद जेल भेजे गए थे और पिछले साल ही यह छूटे हैं और फिर यह अपराध में लिप्त हो गए।

नशा करने के लिए करते थे लूट

पुलिस के अनुसार पकड़े गए अभियुक्तों ने पूछताछ में बताया कि वह दोनों नशा करने के आदी हैं और नशे की लत पूरी करने के लिए दोनों लूट की वारदात को अंजाम दिया करते थे।

दोंनो पर होगी गैंगस्टर की कार्यवाही

डीसीपी पूर्वी ने मीडिया को बताया कि पकड़े गए दोनों अभियुक्तों के ऊपर गैंगस्टर की कार्रवाई की जाएगी।

पकड़ने वाली टीम को 25 हजार का इनाम

डीसीपी पूर्वी ने मीडिया को बताया कि यह दोनों शातिर लुटेरे हैं और दोनों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को ₹25000 का नगद पुरस्कार प्रदान किया जाएगा।

Leave a Comment