Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

यूपी के इस जनपद में पति ने पत्नी की सरेराह गोली मारकर की हत्या,छोटे भाई पर भी दागी गोली,यह बताई जा रही घटना की बजह

In this district of UP, the husband shot his wife dead, also fired at his younger brother, this is said to be the reason for the incident.

Saharanpur news today ।उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जनपद में मंगलवार की सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब एक सनकी पति ने अपनी पत्नी की सरेराह गोली मारकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं पत्नी को मौत की नींद सुलाने के बाद बहसी ने अपने छोटे भाई पर भी गोली चला दी जिससे वह भी लहूलुहान होकर वहीं गिर गया। इन दोनों घटनाओं को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। जिले के मंडी थाना क्षेत्र में हुई इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ पर उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। सहारनपुर जनपद में हुई इस घटना के सम्बंध में जिले के पुलिस अधीक्षक ने मीडिया को बताया कि आरोपी को शक था कि उसकी पत्नी के उसके छोटे भाई के साथ अवैध सम्बंध हैं इसी की चलते उसने पत्नी और भाई पर गोली चलाई है इसमें महिला की मौत हो गई जबकि युवक की हालत स्थिर है। उन्होंने बताया कि आरोपी की तलाश के लिए टीमें लगी हुई हैं जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

यह है मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मामला सहारनपुर के मंडी थाना क्षेत्र के प्रताप नगर का है। जहां एटीएम से पैसे निकालने आई आलिया (35) नामक एक महिला को उसी के पति (जीशान) ने सुबह लगभग 9:00 बजे गोली मार दी । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अचानक हुई इस घटना में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि पत्नी की गोली मारकर हत्या करने के बाद बहसी जीशान अपने घर रहमानी चौक गली नंबर 9 में पहुंचा जहां उसने अपने छोटे भाई को गोली मार दी जो हमले में बाल बाल बच गया। जिसे जिला अस्पताल भर्ती कराया गया परंतु वहां से डॉक्टर द्वारा उसे पिलखनी रेफर कर दिया गया। जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस व फोरेंसिक टीम द्वारा सभी प्रकार के एंगल से जांच की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक ने कही यह बात

जिले में मंगलवार की सुबह हुई इस घटना के सम्बंध में पुलिस अधीक्षक अभिमन्यु मांगलिक ने मीडिया को बताया कि पूँछतांछ में पता चला कि आरोपी को यह शक था कि उसकी पत्नी के जो पेट में बच्चा है वह उसके छोटे भाई का है और इन्ही अवैध सम्बन्धो के शक में घटना होना बताया जा रहा है । उन्होंने बताया कि घायल युवक की हालत खतरे से बाहर है और आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए टीमें लगी हुई हैं जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

For Advertisement or news : 9415795867

Leave a Comment