Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

यूपी के इस जनपद में प्रेमी ने प्रेमिका के घर पहुंच गोली मारकर की खुदकुशी,,जांच में जुटी पुलिस

In this district of UP, the lover committed suicide by shooting himself after reaching his girlfriend's house, police engaged in investigation.

आटा थाना पुलिस ने गांव पहुंच जांच पड़ताल में जुटी

(ब्यूरो रिपोर्ट)

Jalaun / orai news today । जालौन जनपद के आटा थाना अंतगर्त ग्राम ददरी में शनिवार को एक प्रेम प्रसंग के मामले मे 32 वर्षीय युवक के द्वारा अपनी प्रेमिका के घर जाकर गोली मारकर खुदकुशी कर लेने का मामला प्रकाश में आया है । घटना की जानकारी मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गांव के ही मनोज राजपूत 32 वर्ष का गांव की ही एक किशोरी के साथ बीते डेढ़ 2 वर से प्रेम प्रसंग चल रहा था। ऐसा गांव में चचार्ओं में है । गांव में चर्चा है कि काफी दिनों के बाद मनोज जब उससे मिलने उसके घर पहुंचा तो बताया जाता है कि उसने उसके घर में उसी के कमरे में पहुंचकर देसी तमंचा से खुद को गोली मार ली अब उनके बीच प्रेम प्रसंग को लेकर क्या-क्या बातें हुई और मनोज के द्वारा गोली मारे जाने के पीछे क्या वजह है यह तो पुलिस की जांच पड़ताल के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा लेकिन जिस तरह से मामले को लेकर चचार्एं हैं उनसे जाहिर होता है कि उक्त युवक मनोज ने प्रेम में असफलता को देखते हुए खुद को गोली मारकर खुदकुशी की है । फिलहाल मामले को लेकर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है । घटना से गांव में सनसनी का माहौल बना हुआ है । बताया यह भी जाता है कि लड़की के परिजन शादी करने को तैयार नहीं थे। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की हर पहलू से जांच करने में जुटी है।

Leave a Comment