Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बदमाशों ने फेक्ट्री में कर्मचारियों को बंधक बनाकर दिया इस बड़ी घटना को अंजाम,,जांच में जुटी पुलिस

In Uttar Pradesh's capital Lucknow, miscreants challenged the police, took factory workers hostage and carried out this big incident.

Lucknow news । उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के चिनहट के इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित एक ट्रांसफार्मर फैक्टरी में बीती रात असलहों से लैस बदमाशों पुलिस की मुस्तेदी को धता बताते हुए एक ट्रांसफार्मर फेक्ट्री में कर्मचारियों को बंधक बनाकर ने लाखों रुपये का कॉपर गाड़ी में भर ले गए। पीड़ितों ने इसकी सूचना पुलिस को तब दी जब बदमाश वहाँ से फरार हो गए पुलिस ने डकैती की एफआईआर दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

यह है मामला

लखनऊ के रहने वाले संजीव अग्रवाल की चिनहट थाना क्षेत्र में देवा रोड पर बालाजी ट्रांसफार्मर नाम से फैक्टरी है। संजीव के मुताबिक फैक्टरी में बीती रात पांच मजदूर मौजूद थे। एक सिक्योरिटी गार्ड भी था। देर रात बदमाशों ने फैक्टरी में धावा बोल दिया। उनका आरोप है कि बदमाशों ने गार्ड व मजदूरों को असलहे की नोक पर लेकर बंधक बनाया। दहशत फैलाने की लिए उनको पीटा भी।
उसके बाद करीब 6500 किलो कॉपर का तार रिले गैस सिलेंडर व एक मजदूर का मोबाइल ले गए। पूरा माल एक ट्रक में लोड किया।

डीसीपी ने मीडिया से कही यह बात

आशीष श्रीवास्तव डीसीपी पूर्वी लखनऊ

चिनहट क्षेत्र में हुई घटना के सम्बंध में डीसीपी पूर्वी आशीष श्रीवास्तव मीडिया से बात करते हुए कहा कि थाना चिनहट के अपट्रान चौकी अंतर्गत एक ट्रांसफार्मर बनाने वाली फैक्ट्री के मालिक संजय अग्रवाल ने बताया कि उनकी फैक्ट्री में 6 कर्मचारियों को बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट की गई है और फैक्ट्री में रखा कॉपर लेकर चले गए हैं। डीसीपी पूर्वी ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि घटना को अंजाम देने वालों के पास में सरिया जैसी कोई चीज थी असलहा जैसी किसी चीज की कोई पुष्टि नहीं हो पाई है। पुलिस पूरे घटनाक्रम की जानकारी कर रही है और सीसीटीवी कैमरा को खंगाल जा रहा है । उन्होंने इस बात को स्वीकार किया है कि पीछे से कोई गाड़ी भी आई है जो सामान लाद कर ले गई है वह गाड़ी क्या है इसकी जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि बदमाशों की तलाश की जा रही है।

Leave a Comment