Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

विकसित भारत संकल्प यात्रा में इटावा,कन्नौज सांसद ने विभिन्न ग्राम पंचायतों में केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओ का किया बखान

In Vikas Bharat Sankalp Yatra, Etawah, Kannauj MP talked about the schemes of Central and State Government in various Gram Panchayats.

विभिन्न लाभार्थियों को अधिकार पत्र एवं आवास की चाबी,आयुष्मान कार्ड किए वितरित

Auraiya news today । उत्तर प्रदेश के औरैया जनपद में सोमवार को विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत जनपद के विभिन्न विकासखंड की विभिन्न ग्राम पंचायतों में कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। जिसके तहत भारत सरकार व उत्तर प्रदेश सरकार की संचालित विभिन्न जनकल्याणकारी लाभपरक योजनाओं की जानकारी दी गई तथा कार्यक्रम के तहत ग्राम पंचायतों में विभिन्न योजनाओं से अच्छादित किए जाने हेतु पात्रता के अनुरूप पंजीकरण की कार्यवाही की जा रही है जिससे उन्हें योजनाओं का समय से लाभ मिल सके।

इस अवसर पर पूर्व से पंजीकृत योजनाओं के पात्र लाभार्थियों को योजना से लाभान्वित किए जाने हेतु अधिकार पत्र एवं आवास की चाबी आदि भी उपलब्ध कराई गई। साथ ही विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत आयोजित कार्यक्रमों में आमजन को एल ई डी वैन के माध्यम से योजनाओं की जानकारी दिए जाने के साथ ही पात्रों का पंजीकरण भी किया जा रहा हैं। जनपद की ग्राम पंचायत बटपुरा महेवा, बबाइन, राजौहापुर ,जैतपुर में इटावा लोकसभा क्षेत्र के सांसद प्रो डा राम शंकर कठेरिया,कार्यकम संयोजक रजनीश पांडेय ,आशाराम राजपूत,कौशल राजपूत व बिधूना विकास खंड की ग्राम पंचायत असेनी के मजरा जोरनपुरवा में कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक ,सांसद प्रतिनिधि रिया शाक्य,कन्हैया लाल गुप्ता मुख्य अतिथि रहे । इसके अलावा अन्य ग्राम पंचायतों में कार्यक्रम आयोजित किए गए।

Leave a Comment