Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बाराबंकी जिले में हुई बड़ी घटना : व्यापारी को बंधक बनाकर घर से सोने चांदी के गहने व नगदी लेकर फरार हुए बदमाश,,

Major incident took place in Barabanki district: The miscreants took a businessman hostage and ran away with gold, silver jewelery and cash from the house.

Barabanki news today।उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे हुए बाराबंकी जनपद में पुलिस की मुस्तैदी को धता बताते हुए बेखौफ बदमाशों ने एक व्यापारी के घर से बड़ी वारदात को अंजाम दे डाला। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हथियारों से लैस बदमाशों ने व्यापारी को बंधक बनाकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया । कुर्सी थाना क्षेत्र में हुई इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन करना शुरू करते हुए बदमाशों की तलाश करना शुरू कर दिया है। इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि घटना को खुलासे के लिए चार टीमों का गठन किया गया है और जल्द ही बदमाश सलाखों के पीछे होंगे।

यह हुई वारदात

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार बाराबंकी जनपद के कुर्सी थाना क्षेत्र अंतर्गत फतेहपुर में रहने वाले शिव कुमार निगम बर्तन के बड़े व्यापारी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसके साथ ही शिवकुमार निगम सोने चांदी को गिरवी रखकर ब्याज पर पैसे देने का काम भी करते हैं । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बदमाशों ने इनके घर में डकैती की वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने व्यापारी को बंधक बनाते हुए उनके घर में रखी नगदी व सोना चांदी समेत अन्य सामान को पार कर दिया और मौके से फरार हो गए। व्यापारी के घर हुई बड़ी वारदात की सूचना पाकर पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया।

आनंन-फानन में बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और हर घटना की हर पहलू से जांच करना शुरू कर दिया है।

Asp ने दी विस्तार से जानकारी

बाराबंकी जनपद के कुर्सी थाना क्षेत्र अंतर्गत फतेहपुर में व्यापारी के साथ हुई घटना के संबंध में जिले के अपर पुलिस अधीक्षक चिरंजीव नाथ ने विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कस्बा फतेहपुर जो थाना कुर्सी क्षेत्र में आता है वहां पर शिवकुमार निगम की पुरानी बर्तनों की दुकान है इनका कुछ काम सोना चांदी गिरवी रखकर धन भी देते हैं ।

घटना की जानकारी देते अपर पुलिस अधीक्षक

उन्होंने बताया कि उनके यहां दो स्टाफ है जैसे ही दोनों स्टाफ जाते हैं वैसे ही कुछ बदमाश उनके घर पर घुसते और उनके यहां से नगदी और वस्तु लेकर फरार हो जाते हैं । उन्होंने बताया कि थाना कुर्सी पर मामला दर्ज किया गया है घटना के खुलासे के लिए चार टीमों का गठन किया गया है। उन्होंने कहा कि कि सीसीटीवी फुटेज वगैरा देखे जा रहे हैं जल्दी घटना का खुलासा होगा।

Leave a Comment