Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

यूपी के कौशाम्बी में पटाखा फेक्ट्री में लगी भीषण आग,4 की मौत,कई घायल

Massive fire breaks out in firecracker factory in Kaushambi, UP, 4 dead, many injured

Kaushambi news today।उत्तर प्रदेश के कौशांबी में रविवार की सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब एक पटाखा फैक्ट्री में भीषण आग लग गई । अचानक हुई इस घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया । सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल की गाड़ियां आग बुझाने की कवायत में जुटी है । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पटाखा फैक्ट्री में लगी आग के चलते चार लोगों के मौत की सूचना आ रही है जिनमें दो के शव निकाल दिए गए हैं जबकि अन्य लोग अभी भी फंसे हैं जिनको निकालने के लिए मशक्कत की जा रही है।

यह है मामला

मीडिया रिपोर्ट से मेरी जानकारी के अनुसार कौशांबी में स्थित पटाखा फैक्ट्री में आज सुबह स्थानीय लोगों ने अचानक दुआ निकलते देखा और अभी लोग को समझ पाते तभी पटाखे की आवाज से पूरा क्षेत्र गूंज उठा । अचानक हुई इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

बताया जा रहा है कि इस घटना में चार लोगों की मौत हो गई है जबकि एक दर्जन लोग घायल है स्थानीय लोगों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची का स्थान की पुलिस हुआ दमकल की गाड़ियां कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू करने के लिए जुटी हुई है तो वहीं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया जा रहा है ।

फिलहाल पुलिस और दमकल विभाग की गाड़ियां आग बुझाने की मशक्कत में जुटी है।

एसपी कौशांबी ने मीडिया से कही यह बात

मीडिया को जानकारी देते एसपी कौशाम्बी

इस संबंध में एसपी कौशांबी बृजेश श्रीवास्तव ने मीडिया को बताया कि 10 से 15 लोग अंदर फंसे हैं चार की मौत हो गई है दमकल की गाड़ियां आग को बुझा रही है जब आग बुझ जाएगी तो अंदर सर्चिंग की जाएगी की अंदर कोई और तो फंसा नहीं है। उन्होने कहा कि जिनकी मौत हुई है वह फैक्ट्री में काम करने वाले मजदूर थे। उन्होंने कहा कि पटाखा फैक्ट्री के पास लाइसेंस था यह बात सही है यह हादसा किस कारण से हुआ है इसकी जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि हो सकता है किसी ने चोरी से पर बीड़ी सिगरेट पी हो और यह हादसा हो गया। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Comment