Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बिजली व्यवस्था में सुधार के लिए जालौन पहुंचे नोडल अधिकारी, दिए आवश्यक दिशा निर्देश

Nodal officer reached Jalaun to improve electricity system, gave necessary guidelines

(रिपोर्ट – बबलू सेंगर)

Jalaun news today । नोडल लखनऊ के अधीक्षण अभियंता 33/11 केबी बिजली उपकेंद्र जालौन, उदोतपुरा व खकसीस कस निरीक्षण कर आवश्यक निर्देश दिए।
बिजली व्यवस्था में सुधार के लिए नोडल लखनऊ के अधीक्षण अभियंता मनीष द्विवेदी मंगलवार को 33/11 केवी बिजली उपकेंद्र जालौन में पहुंचे। उन्होंने बिजनेस प्लान के अनुसार नगर पालिका की सीमा विस्तार के क्षेत्र में लगवाए जा रहे बिजली के खंभे और डाली जा रही केबिल के बारे में जानकारी ली। कहा कि सीमा क्षेत्र में लोगों को परेशानी न हो इसका ध्यान रखा जाए। उन्होंने क्षेत्रीय ग्राम दमां में खुली केबिल को हटाकर डाली जा रही पंच केबिल का भी निरीक्षण किया।

गांव में केबिल डालने के दौरान उन्होंने अधीनस्थों को निर्देश दिए कि कार्य को जल्दी से पूरा कराएं। ग्रामीण क्षेत्र में सभी स्थानों पर खुली केबिल बदली जानी हैं। इसलिए समय और रोस्टर के अनुसार कार्य कराएं। उन्होंने उदोतपरा में रखे नए 10 एमबीए के ट्रांसफार्मर का भी निरीक्षण किया। मीटर में बिलिंग व्यवस्था को सही करने के भी निर्देश दिए। इस मौके पर एसडीओ कौशलेंद्र सिंह, अवर अभियंता नवीन कनौजिया, रमाकांत वर्मा, सुमित सनौरिया, टीजीटू नरेंद्र सोलंकी, शशिभूषण भारद्वाज, जितेंद्र कुमार आदि मौजूद रहे।

Leave a Comment