Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जालौन में कच्ची शराब के साथ एक अरेस्ट,,,

One arrested with raw liquor in Jalaun

(रिपोर्ट – बबलू सेंगर)

Jalaun news today । जालौन कोतवाली पुलिस ने कच्ची शराब के साथ युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकड़े गए युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। कोतवाली में तैनात एसआई ओमकार सिंह ने चुर्खी रोड से संदिग्ध अवस्था में जा रहे दीपू निवासी कुसमरा को पकड़ा। जब पुलिस ने उसके पास मौजूद प्लास्टिक की बोतल की तलाशी ली तो पुलिस ने उसमें 10 लीटर कच्ची शराब बरामद की। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

पत्नी ने पति पर लगाया मारपीट का आरोप

जालौन। पति द्वारा पत्नी से रुपये मांगने और पत्नी के रूपये न देने पर गाली गलौज कर पत्नी के साथ मारपीट किए जाने की शिकायत पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर देकर की है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ कार्रवाई की।
कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला खटीकान निवासी हिना ने पुलिस को बताया कि उनके पति फैजान आए दिन उससे रुपये की मांगते रहते हैं। घरखर्च ही मुश्किल से चल रहा है ऐसे में वह उनकी रुपयों की मांग को कैसे पूरा कर सकती है। पीड़िता ने आरोप लगाया कि शुक्रवार की सुबह पति उससे रुपये मांग रहे थे। जब उसने बताया कि उसके पास रुपये नहीं है इसलिए वह उसे रुपये नहीं दे सकती है। इस बात से नाराज होकर पति ने गाली, गलौज करते हुए उसके साथ मारपीट कर दी। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ कार्रवाई की है।

Leave a Comment