Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जालौन क्षेत्र में हुई अलग अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक की मौत दो घायल

Jalaun news today । जालौन क्षेत्र में बुधवार को हुई अलग अलग सड़क दुर्घटनाओं में पीछे जा रहा डंपर आगे डंपर से भिड़े। हादसे में बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर परिचालक की मौत हुई। वहीं दो लोग घायल हो गई।
मिली जानकारी के अनुसार बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर एटा से एक डंपर झांसी की ओर जा रहा था। रास्ते में किमी संख्या 215 ग्राम गोहन के पास डंपर चालक महिपाल यादव पुत्र हरीसिंह (22) निवासी चरारी थाना जयतरा जनपद एटा व परिचालक पवन यादव (25) निवासी नगला मौजा जनपद एटा अपना डंपर लेकर खड़े थे। चालक डंपर से उतरकर नीचे खड़ा था। चालक का साला पवन यादव डंपर के नीचे सो रहा था। तभी पीछे से आ रहे डंपर के चालक ने अनियंत्रित होकर आगे खड़े डंपर को टक्कर मार दी। हादसे में डंपर के नीचे सो रहे परिचालक की दबकर मौत हो गई। वहीं चालक महिपाल बाल बाल बच गया। मौके पर पहुंची पुलिस एक्सप्रेस वे की टीम और पुलिस ने मृतक को सीएचसी पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया। वहीं, पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना देकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।


उधर, उरई की ओर से एक डंपर जालौन की ओर आ रहा था। उसी डंपर के आगे एक और डंपर चल रहा था। जैसे ही वह अकोढ़ी दुबे के पास पहुंचे तो पीछे चल रहे डंपर के चालक जितेंद्र घोष (45) निवासी चंद्रपुरा जतारा, टीकमगढ़ मध्यप्रदेश ने आगे चल रहे डंपर को ओवरटेक करना चाहा। लेकिन ओवरटेक करते हुए वह डंपर को निकाल नहीं सका बल्कि डंपर के एक ओर का हिस्सा आगे जा रहे डंपर से टकरा गया। जिससे डंपर का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में चालक जितेंद्र घोष व परिचालक बृजकिशोर (38) गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची एंबुलेंस ने चालक व परिचालक को सीएचसी से पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को मेडिकल कॉलेज उरई रेफर किया गया। उधर, हादसे के बाद दोनों क्षतिग्रस्त डंपर सड़क पर ही खड़ा रहा। कुछ समय बाद क्रेन मौके पर पहुंची। क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त डंपर को सड़क से हटाया गया। जिसके बाद यातायात सुचारू हो सका।

Leave a Comment