Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पीएम मोदी ने रूस में किया भारतीयों को संबोधित कही यह बात तो जमकर बजी तालियां सुनिए पूरा संबोधन

रूस के दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज वहां पर रह रहे भारतीयों को संबोधित किया। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि वह यहां पर अकेले नहीं आए हैं बल्कि वह यहां अपने देश की मिट्टी और 140 करोड़ देशवासियों का प्यार लेकर यहां आए हैं । पीएम मोदी के इस शब्द को सुनकर वहां मौजूद भारतीयों में उल्लास भर गया और जमकर तालियां बजाईं गई।

सम्बोधन में कही यह बात

पीएम मोदी ने भारतीयों को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोगों ने यहां मेरे लिए समय निकाला उसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं यहां पर अकेला नहीं आया हूं मैं अपने साथ हिंदुस्तान की मिट्टी की महक लेकर आया हूं मैं अपने साथ 140 करोड़ देशवासियों का प्यार लेकर आया हूं ।

पीएम मोदी ने कहा कि उनकी शुभकामनाएं आपके लिए लेकर के आया हूं। पीएम मोदी ने कहा कि आज 9 जुलाई है और आज ही के दिन मुझे तीसरी बार शपथ लिए हुए पूरा एक महीना हो गया है आज से ठीक 1 महीने पहले 9 जून को मैंने भारत के पीएम पद की शपथ ली थी और उसी दिन मैंने एक प्रण किया था कि अपने तीसरे टर्म में मैं तीन गुनी ताकत से काम करूंगा और यह भी एक संयोग है कि सरकार के कई लक्ष्यों में भी तीन का अंक छाया हुआ है सरकार का लक्ष्य है तीसरी टर्म में भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी इकोनामिक बनाना है।

Leave a Comment