Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पीएम मोदी ने दी कांग्रेस और सहयोगी दलों को ये खुली चुनौती, कही ये बात

Loksabha elections 2024। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कांग्रेस पार्टी और उसके समर्थकों द्वारा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रीयों को मंच से खुली चुनौती दी है । झारखंड में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि यह उनकी राजनीतिक चुनौती नहीं है बल्कि यह उनकी पर्सनल चुनौती है इसका जवाब कांग्रेस के शहजादे को जरूर देना होगा।

जमशेदपुर में की जनसभा

जानकारी के अनुसार रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झारखंड के जमशेदपुर पहुंचे जहां पर उन्होंने एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों को खुली चुनौती दी है।

मंच से दी ये चुनौती

जमशेदपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भरे मंच से कहा कि वह कांग्रेस को उनके साथियों को और जहां-जहां उनकी सरकार है चाहे तमिलनाडु में हो केरल में हो कर्नाटक में हो तेलंगाना में हो पश्चिम बंगाल में हो हिमाचल में हो मैं उन मुख्यमंत्रीयों को चुनौती देता हूं और मेरी चुनौती को समझ ले यह मेरा पॉलीटिकल स्टेटमेंट नहीं है मैं बड़ी गंभीरता से इस विषय को छेड़ना चाहता हूं। पीएम मोदी ने कहा कि जो मीडिया वाले अपने आप को बहुत न्यूट्रल मानते हैं वह जरा इन मुख्यमंत्रीयों के पास जाकर सवाल पूछे कि यह उनके शहजादे आए दिन उद्योगों का विरोध करते हैं उद्योगपतियों का विरोध करते हैं निवेश का विरोध करते हैं आने वाले दिनों में कौन उद्योगपति उनके राज्य में जाकर के निवेश करेगा। पीएम मोदी ने कहा कि उन राज्यों के नौजवानों का क्या होगा महाराष्ट्र में जो लोग चुनाव लड़ने के लिए हमारे सामने है क्या बे शहजादे की इस भाषा को मान्य करते हैं क्या। सारे निवेशक जो मुझे मिलने आते हैं वह कहते हैं कि हम इन राज्यों में नहीं जाएंगे क्योंकि वहां तो हमारे विरोधी विचारधारा है निवेश के विरोध की विचारधारा है उद्योगपतियों को गालियां दी जाती है मैं उन राज्यों के नौजवानों को पूछता हूं कि यह शहजादे की भाषा को सुनकर के कौन उद्योगपति उन राज्यों में आएगा वह 50 बार सोचेगा कि शहजादे की यह नीति है तो उनके मुख्यमंत्री क्या करेंगे।

पीएम मोदी ने दी कांग्रेस और सहयोगी दलों को ये खुली चुनौती, कही ये बात,,देखिये पूरी खबर आपके अपने चैनल up news sirf sach

Like & subscribe & share & comment

Leave a Comment