Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पीएम मोदी ने किया कल्कि धाम का शिलान्यास, सम्बोधन में कही यह बात

PM Modi laid the foundation stone of Kalki Dham, said this in his address

UP news today । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को यूपी के संभल में स्थित कल्कि धाम में मंदिर का शिलान्यास किया । इस अवसर पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व कल्कि धाम ट्रस्ट के अध्यक्ष आचार्य प्रमोद कृष्णम भी मौजूद रहे।

पीएम मोदी ने सम्बोधन में कही यह बात

अपने संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि एक और हमारे तीर्थो का विकास हो रहा है तो दूसरी ओर शहरों में हाईटेक इंफ्रास्ट्रक्चर भी तैयार हो रहा है। पीएम मोदी ने कहा कि आज अगर मंदिर बन रहे हैं तो देश भर में नए मेडिकल कॉलेज भी बन रहे हैं आज विदेश से हमारी प्राचीन मूर्तियां भी वापस लाई जा रही है और रिकॉर्ड संख्या में और विदेशी निवेश भी आ रहा है। यह परिवर्तन है प्रमाण है और प्रमाण इस बात का है समय का चक्र घूम चुका है ।

उन्होंने कहा कि एक नया दौर आज हमारे दरवाजे पर दस्तक दे रहा है यह समय है हम उस आगमन का दिल खोल कर स्वागत करें इसलिए मैंने लाल किले से देश को या विश्वास दिलाया था यही समय है सही समय है।

आचार्य प्रमोद कृष्णम की की तारीफ

पीएम मोदी ने कहा कि वह प्रमोद कृष्णम जी को अभी तक राजनीतिक व्यक्ति के रूप में दूर से जानते थे मेरा परिचय नहीं था लेकिन कुछ दिन पहले जब उनसे पहली मुलाकात हुई तभी पता चला कि वह ऐसे धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में कितनी मेहनत से लगे रहते हैं कल्कि मंदिर के लिए इन्हें पिछली सरकारों से लंबी लड़ाई लड़नी पड़ी कोर्ट के चक्कर लगाने पड़े। पीएम मोदी ने कहा कि वह मुझे बता रहे थे की एक समय यह कहा जा रहा था कि मंदिर बनने से शांति व्यवस्था बिगड़ जाएगी। आज हमारी सरकार में प्रमोद कृष्ण जी निश्चिंत होकर इस काम को शुरू कर पाए हैं मुझे भरोसा है की मंदिर इस बात का प्रमाण होगी कि हम बेहतर भविष्य को लेकर कितने सकारात्मक रहने वाले लोग हैं।

सदस्य बनकर करें सपोर्ट अपनी इच्छानुसार

Leave a Comment