Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

युवती को पीटने वाले दरिंदे को पुलिस ने किया गिरफ्तार,, घर पर चला बुलडोजर,,

मध्यप्रदेश सरकार ने आज उस दरिंदे के घर पर बुलडोजर चलाया है जिसने एक महिला के साथ बुरी तरह मारपीट की थी। महिला के साथ हो रही मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इस मामले का संज्ञान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लेते हुए कड़ी कार्रवाई करने के आदेश जारी किए थे । इसके बाद एक्टिव हुई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसके घर पर बुलडोजर चलाया गया।

यह था मामला

उल्लेखनीय है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा था जिसमें एक युवक व युवती दोनों साथ जा रहे हैं और रास्ते में रुक कर युवक ने यूपी को बुरी तरह लाख घूँसों से पीटना शुरू कर दिया था जिससे युवती अचेत हो गई थी। बाद में संज्ञान में आया कि यह वीडियो मध्य प्रदेश के रीवा जनपद का है और जो युवक-युवती को पीटता हुआ दिख रहा है वह रीवा जनपद के मऊगंज का रहने वाला है। इस पर तत्परता दिखाते हुए पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा ।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने किया ट्वीट

युवक द्वारा युवती को बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल होने के बाद इसे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गंभीरता से लेते हुए आरोपी पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने के निर्देश जारी किए थे इसके बाद अलर्ट हुई पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा और उसके घर पर बुलडोजर भी चला दिया इस संबंध में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ट्वीट करते हुए बताएं कि रीवा जिले के मऊगंज क्षेत्र में युवती के साथ हुई बर्बरता की घटना में अपराधी पंकज त्रिपाठी को गिरफ्तार कर उसके घर पर बुलडोजर चलाया गया ड्राइवर पंकज का लाइसेंस भी कैंसिल कर दिया गया मध्यप्रदेश की धरती पर महिलाओं पर अत्याचार करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

Leave a Comment