Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

9 लोगों के पैनल की निगरानी में शुरू हुआ मुख्तार अंसारी का पोस्टमार्टम, पैतृक कब्रिस्तान में दफन होगा शव

Post mortem of Mukhtar Ansari started under the supervision of a panel of 9 people, the body will be buried in the ancestral graveyard, such a long grave was dug.

Mukhtar Ansari news । उत्तर प्रदेश के बांदा जनपद में बीते कल हार्ट अटैक के बाद हुई माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत के बाद आज सुबह उसके शव का पोस्टमार्टम डॉक्टरों व अन्य अधिकारियों की मौजूदगी में शुरू हो गया है । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पंचनामा भरने के बाद उसके शव पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया जहां पर 9 लोगों के पैनल की मौजूदगी में उसका पोस्टमार्टम शुरू हुआ है और इस पूरे प्रक्रिया की वीडियोग्राफी भी कराई जा रही है पोस्टमार्टम के बाद मुख्तार अंसारी के शव को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच गाजीपुर में उसके पैतृक गांव भेज दिया जाएगा जहां हूं उसका अंतिम संस्कार होगा।

कल रात हुई थी मौत

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार माफिया डॉन मुख्तार अंसारी कि कल रात में बांदा जेल में तबीयत खराब हो गई थी इसके बाद जेल प्रशासन ने उसे बांदा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां कुछ देर बाद डॉक्टरों ने उसे मृत्यु कर दिया था।

कालीबाग कब्रिस्तान में दफनाया जाएगा शव

पोस्टमार्टम के बाद मुख्तार अंसारी का शव कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के साथ बाँदा से गाजीपुर स्थित उसके पैतृक गांव ले जाया जाएगा जहाँ पर उसके शव को पैतृक कब्रिस्तान कालीबाग में दफन किया जाएगा।

7 फिट लम्बी 5 फिट गहरी खोदी गयी कब्र

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कालीबाग कब्रिस्तान में मुख्तार अंसारी को दफन करने के लिए 7 फिट लम्बी व 5 फिट गहरी कब्र खोदी गयी है जहाँ पर उसके शव को दफन कर दिया जाएगा।

Leave a Comment