Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

कोतवाली में गरीब नवाज फाउंडेशन की ओर से लगाए जा रहे पौधे,,यह है उद्देश्य

Jalaun news today । जालौन नगर में पर्यावरण को सुरक्षित रखने के लिए गरीब नवाज रिलीफ फाउंडेशन की ओर से कोतवाली परिसर में पौधों का रोपण किया गया।
प्रकृति के अंधाधुंध दोहन से इस समय प्रकृति का संतुलन भी बिगड़ गया है। लगातार पेड़ों की कटान से कभी अतिवृष्टि तो कभी सूखा जैसे हालात हो जाते हैं। ऐसे में पेड़ों के रोपण से प्रकृति को संतुलित किया जा सकता है। ऐसे में पर्यावरण को सुरक्षित रखने के लिए गरीब नवाज रिलीफ फाउंडेशन की ओर से कोतवाली परिसर में पौधों का रोपण किया गया। जिसमें कोतवाली परिसर में लगभग एक दर्जन पौधों का रोपण किया गया। इस दौरान फाउंडेशन के बुंदेलखंड निगरां सैयद आमिर अत्तारी ने बताया कि पौधों का रोपण किया जाना प्रकृति को संतुलित करने का एक कदम है। समाज के सभी लोगों को अपनी आने वाली पीढ़ियों को एक सुरक्षित पर्यावरण देने के लिए अधिक से अधिक पौधों का रोपण करना चाहिए। कोतवाल वीरेंद्र पटेल ने कहा कि पर्यावरण को संतुलित रखने में पौधों की महती भूमिका है। इसलिए अपने जीवन में कम से कम दो पौधों का रोपण हर व्यक्ति को अवश्य ही करना चाहिए।

इस मौके पर कोतवाल वीरेंद्र पटेल, इंस्पेक्टर क्राइम जगदंबा प्रसाद दुबे, एसएसआई शीलवंत सिंह, सैयद आमिर अत्तारी, हाजी नानू, जुनैद अत्तारी, अरशद अत्तारी, निजाम अत्तारी, साबिर अत्तारी, अरशद मदनी, जफर, राशिद, इमरान अत्तारी, वलीउल्ला अत्तारी, रशीद अत्तारी, सोहिल अत्तारी, असरफ अत्तारी, इस्माइल अत्तारी, अतीक अत्तारी, अदनान अत्तारी, मुसीर अत्तारी, बिलाल अत्तारी, सादिक बरकाती, मेहताब कुरैशी अब्दुल सत्तार आदि मौजूद रहे।

जालौन क्षेत्र की खबरों व विज्ञापन के लिए सम्पर्क : बबलू सेंगर महिया : 9648411717

Leave a Comment