Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

इस जनपद में सनसनीखेज वारदात : पिता परेशान रहते थे, 13 वर्षीय बालिका ने कर दी दो सौतेली बहनों की गला घोंटकर हत्या,,

Bijnaur news today । उत्तर प्रदेश के बिजनौर जनपद से शुक्रवार की सुबह एक बड़ी ही सनसनी खेज वारदात मीडिया के प्रकाश में आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिजनौर जनपद के नूरपुर थाना क्षेत्र में एक 13 वर्षीय बालिका ने अपनी दो छोटी सौतेली बहनों की गला दबाकर निर्मम हत्या कर दी । कमरे के अंदर हुई इस वारदात की सूचना जब परिजनों को हुई तो घर में हाहाकार मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । इस संबंध में पुलिस का कहना है कि आरोपी किशोरी को हिरासत में लेकर जब उससे पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसके पिता बड़ा परेशान रहते थे इसके चलते उसने अपने दोनों सौतेली बहनों की गला दबाकर हत्या कर दी फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन करने में जुटी है।

पुलिस अधीक्षक ने दी विस्तार से जानकारी

इस घटना के सम्बंध में जिले के पुलिस अधीक्षक ने विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि बीती देर रात पुलिस को यह सूचना मिली कि नूरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में दो बच्चियों की हत्या कर दी गई । इस सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जब पूरे मामले की छानबीन की तो पूरा मामला प्रकाश में आया।

इस संबंध में बिजनौर जनपद के पुलिस अधीक्षक ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताएं कि परिवारजनों से बातचीत की गई तब यह तत्व प्रकाश में आए कि घर में जो बड़ी लड़की जिसकी उम्र 13 वर्ष है वह अपनी मां और दो छोटी बहनों के साथ उसी कमरे में सो रही थी। उन्होंने बताया कि इसी कमरे में सोने वाली बड़ी बहन लगातार अपना बयान बदल रही थी और जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तब उसने पुलिस को बताया कि उसके पिता परेशान रहते थे परिवार बड़ा था इस कारण उसने अपनी छोटी बहन जिसकी उम्र 7 सालों 5 साल है उनकी गला घोटकर हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि उसकी मां ने दो शादियां की थी पहले पति से उसकी दो बच्चियां हैं जबकि दूसरे पति से उसके तीन बच्चे हैं फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर विधिक कार्यवाही करने में जुटी है।

Leave a Comment