Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

एसपी जालौन ने किया कोंच कोतवाली का औचक निरीक्षण,, दिए आवश्यक दिशा निर्देश

SP Jalaun conducted surprise inspection of Konch police station, gave necessary guidelines

Jalaun news today।
उत्तर प्रदेश के जालौन जनपद के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर इराज राजा जिले की कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं । इसी कड़ी में बुधवार को पुलिस अधीक्षक ने जालौन जनपद की कोंच कोतवाली का औचक निरीक्षण किया और वहां मौजूद अपने मातहतों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।


बता दे आपको उत्तर प्रदेश के जालोन जनपद के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर इराज राजा को काफी तेज तर्रार ips अधिकारी माना जाता है और वह जिले की कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए हर संभव प्रयास करने में जुटे हुए हैं । मीडिया रिपोर्ट के अनुसार sp जालौन ने अपने अधिनस्थों को आदेश स्पष्ट रुप से दे रखे हैं कि कोई भी फरियादी उनके पास अगर पहुंचे तो उसकी हर हाल में मदद की जाए।

X पर दी गई जानकारी

जालौन पुलिस द्वारा X पर दी गई जानकारी के अनुसार आज पुलिस अधीक्षक जालौन ने कोच कोतवाली का औचक निरीक्षण किया और उन्होंने अपने निरीक्षण के दौरान थाना परिसर थाना कार्यालय सीसीटीएनएस कार्यालय आईजीआरएस, महिला हेल्प डेस्क, आगंतुक कक्ष आदि को चेक किया तथा थाने के अभिलेखों की प्रविष्टियों को जांच कर सर्व संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

पैदल मार्च कर दिलाया सुरक्षा का एहसास

कोंच कोतवाली का औचक निरीक्षण के बाद पुलिस अधीक्षक जालौन द्वारा जनपद में सुरक्षा शान्ति एवं कानून व्यवस्था को सुदृढ़ बनाये रखने के दृष्टिगत थाना कोतवाली कोंच पुलिस बल के साथ कस्बा कोंच के मुख्य मार्गों,बाजार ,भीड़भाड़ वाली जगहों पर पैदल गस्त कर आमजनमानस में कराया सुरक्षा का एहसास दिलाया।

Leave a Comment