Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

लोकसभा चुनाव को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने की कार्यकर्ताओ के साथ बैठक,,,कही यह बात

SP President Akhilesh Yadav held a meeting with workers regarding Lok Sabha elections, said this

UP news today। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को पार्टी के लखनऊ स्थित राज्य मुख्यालय में एकत्र कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में जनता देश में परिवर्तन करेगी। पीडीए जीतेगा और भाजपा हारेगी। समाजवादी पार्टी पीडीए भाजपा को उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर हरायेगा। भाजपा हटेगी तो देश खुशहाली के रास्ते पर जाएगा।
श्री यादव ने कहा कि भाजपा लोकतंत्र और संविधान को कमजोर कर रही है। समाजवादी पार्टी लोकतंत्र और संविधान बचाने के लिए प्रतिबद्ध है। भाजपा सरकार समाजवादी पार्टी और पीडीए पिछड़े, दलित और अल्पसंख्यकों के विरूद्ध षडयंत्रकारी रणनीति बनाने में जुटी है। हमें भाजपा की चालों से सावधान रहना है।
उन्होने कहा कि भाजपा सामाजिक सद्भाव को खत्म कर रही है। उसने बांटो और राज करो की नीति अंग्रेजों से सीखी है। समाज में नफरत फैलाना भाजपा का एजेंडा है। समाजवादी पार्टी गरीबों, नौजवानों, किसानों और महिलाओं की समस्याओं के समाधान के लिए लड़ रही है। उन्होंने कहा कि सामाजिक न्याय के बिना समाज में न सद्भाव रहेगा और न विकास का रास्ता प्रशस्त होगा।
श्री यादव ने कहा कि भाजपा अपनी आदत से मजबूर है। समाजवादी पार्टी की सरकार के समय हुए कामों का ही वह उद्घाटन का उद्घाटन और शिलान्यास का शिलान्यास कर रही है। जो निर्माण कार्य समाजवादी सरकार में हुए उन पर अपने नाम के ठप्पा लगाने से बाज नहीं आ रही है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र बचाने के लिए भाजपा को हटाना जरूरी है। तभी बाबा साहब डॉ0 भीमराव अम्बेडकर का संविधान बच सकेगा। संविधान बचेगा तभी आरक्षण बचेगा। जातीय जनगणना होगी तभी समानुपातिक ढंग से सबको हक और सम्मान मिल सकेगा। लोकतंत्र, समाजवाद और पंथनिरपेक्षता की तभी गारंटी होगी।
श्री यादव ने कहा कि जनता के आगे भाजपा कोई ताकत नहीं। भाजपा सरकार में समाज का हर वर्ग परेशान और महंगाई, भ्रष्टाचार तथा बेरोजगारी से त्रस्त है। लोग भाजपा सरकार से ऊबे हुए है और सभी लोग इंडिया-पीडीए को ताकत देने तथा भाजपा को शिकस्त देने का मन बना चुके हैं।

पसमांदा समाज के प्रतिनिधि भी रहे मौजूद

आज हुई इस बैठक में अनीस मंसूरी के साथ पसमांदा समाज के प्रतिनिधि शामिल रहे। इस अवसर पर अनीस मंसूरी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में पसमांदा समाज के लोग अखिलेश यादव के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी को जिताने का काम करेंगे।  अखिलेश ही पिछड़े मुसलमानों के हितैषी है। पसमांदा समाज के  हाजी अंजुम अली एडवोकेट, महबूब आलम लारी, एहरार कुरैशी, मुख्तार मंसूरी, मोहम्मद वसीम राईनी, खुर्शीद आलम सलमानी, शेख सलाउद्दीन, मौलाना सिराज बारूदी, अब्बार अहमद अन्नू गद्दी, इस्लाम सिद्वीकी, दौलत अली घोसी, साबिर हुसैन फारूखी, शाहिद कस्सार, नाशे अली खां मेवाती, शौकीन सैफी आदि इस मौके पर मौजूद रहे।

Advertisement with us : 9415795867

Our Address : Kaiserbagh Lucknow ! Gomti nagar lucknow ! Bhootnath Indira Nagar Lucknow! Contact 9335088801,8317070299
Visit : www.tuliphitech.com

Leave a Comment