Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की परिजनों ने की पीट पीटकर हत्या,,युवती भी अस्पताल में लड़ रही जिंदगी की जंग,,यूपी के इस जनपद में हुई घटना

UP news today । उत्तर प्रदेश के लखीमपुर जनपद से मंगलवार की सुबह एक बड़ी खबर मीडिया प्रकाश में आई है । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लखीमपुर खीरी जनपद में एक प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की उसके परिजनों ने पीट पीटकर निर्मम हत्या कर दी ।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । पुलिस को कहना है कि पर परिजनों ने प्रेमिका को भी पीटा है और वह अस्पताल में भर्ती है जहां उसका कोई इलाज चल रहा है।

यह है मामला

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार लखीमपुर खीरी जनपद के नीमगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत मिर्जापुर गांव के रहने वाले नागेश का इस गांव में रहने वाली एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जा रहा है कि आज सुबह तड़के नागेश अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर गया था और इसी समय युवती के परिजनों ने उसे मिलते हुए देख लिया और आवेश में आकर उसे बुरी तरह से पीट पीटकर लहूलुहान कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अपने साथ हुई घटना की सूचना युवक ने स्वयं पुलिस को दी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब युवक को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाने का प्रयास किया तो उसने उससे पहले दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि जब युवती के परिजन उसके प्रेमी को पीट रहे थे इस पर युवती ने उसे बचाने का प्रयास किया इस पर उसके परिजनों ने युवती की भी पिटाई की जिससे वह भी बुरी तरह घायल हो गई है जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

नीमगांव थाना क्षेत्र में हुई इस घटना के सम्बंध में पुलिस का कहना है कि आरोपी फरार हैं उनकी तलाश की जा रही है जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Comment