Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जालौन नगर में कार गैरेज में आग लगने से मचा हड़कंप, तीन गाड़ियां व अन्य सामान जलकर हुआ खाक

There was a stir due to fire in the car garage in Jalaun Nagar, three vehicles and other items were burnt to ashes.

(रिपोर्ट – बबलू सेंगर)

Jalaun news today । जालौन नगर में बीती देर रात उस समय हड़कंप मच गया जब एक कार गैरेज में अज्ञात कारणों से आग लगने से रिपेयरिंग पार्ट्स समेत तीन गाड़ियां जलकर राख हुईं। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची दमकल ने करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। फोरेंसिक टीम ने भी नमूने उठाए।
नगर के मोहल्ला चिमनदुबे निवासी मोहम्मद सलाम का कार वर्कशॉप के नाम से उरई रोड पर बंबा के पास गैरेज है। जिसमें वह कारों की रिपेयरिंग का काम करते हैं। बताया जा रहा है कि गुरूवार की रात करीब नौ बजे वह गैरेज में काम निपटाकर घर चले गए। गैरेज के बाहर चार कार रिपेयरिंग के लिए खड़ी थीं। एक कार में पार्ट्स का सामान भरा हुआ था। रात करीब दो बजे अचानक से गैरेज और कारों में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने पूरे गैरेज और कारों को अपनी चपेट में ले लिया। धू धूकर जल रही कारों की लपटों को देखकर लोगों ने इसकी सूचना दमकल को दी।

सूचना मिलते ही कोतवाली विमलेश कुमार और दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंच गई। दमकल कर्मियों ने करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। तब तक गैरेज में रखी इलेक्ट्रिक वेल्डिंग मशीन, गैस वेल्डिंग मशीन, कम्प्रेशर समेत करीब तीन लाख रुपये के पार्ट्स के अलावा कबाड का सामान व तीन कारें जलकर राख हो चुकी थीं। एक कार का अगला हिस्सा जल गया था। वर्कशॉप संचालक मोहम्मद सलाम ने बताया कि गैरेज में लाइट कनेक्शन नहीं था और गैरेज भी पूरा बंद था। ऐसे में आग कैसे लगी वह खुद नहीं समझ पा रहे हैं। सूचना पर फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और नमूने एकत्रित किए हैं। गैरेज संचालक ने अज्ञात व्यक्ति द्वारा दुकान में आग लगाए जाने की तहरीर दी है।

Share news

Leave a Comment