Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जालौन में ओवरलोड व डग्गामार वाहनों पर चला परिवहन विभाग का हंटर,,की गई ये कार्यवाही

Transport department's hunter on overloaded and errant vehicles in Jalaun, this action was taken

Jalaun news today ।जालौन में ओवरलोड व डग्गामार वाहनों के लगातार संचालन होने पर सक्रिय हुए परिवहन विभाग ने अभियान चलाया। एआरटीओ के नेतृत्व में चलाए गए चेकिंग अभियान में टूरिस्ट बस, ऑटो, कार व जेसीबी मशीन को पकड़कर कोतवाली पुलिस के सुपुर्द किया गया है। परिवहन विभाग पकड़े गए वाहनों पर जुर्माना लगाने की कार्रवाई कर रहा है।


उरई-जालौन, जालौन-बंगरा, जालौन-औरैया, जालौन-कोंच मार्ग पर धड़ल्ले से ओवरलोड व डग्गामार वाहन दौड़ रहे हैं। डग्गामार व ओवरलोड वाहन आए दिन दुर्घटना का कारण बन रहे हैं। प्रशासन कभी कभार कार्रवाई कर अपने कर्तव्यों की इतिश्री कर लेता है। दो दिन पूर्व एसडीएम ने भी नंबर मिटाकर चल रहे ओवरलोड ट्रकों को पकड़ा था। प्रशासनिक अधिकारियों की कार्रवाई से परिवहन विभाग को झटका लगा था।

इसके बाद सक्रिय हुए एआरटीओ विनय कुमार पांडेय ने चेकिंग अभियान चलाया। चेकिंग के दौरान एक टूरिस्ट बस, मिट्टी के अवैध कारोबार में लगी जेसीबी मशीन, दो ऑटो व एक कार को पकड़ लिया है। पकड़े गये वाहन चालकों से टीम ने आवश्यक कागजात मांगे तो वह नहीं दिखा पाए। आवश्यक कागजात न होने पर परिवहन विभाग की टीम ने सभी वाहनों को कोतवाली पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। एआरटीओ विनय कुमार पांडेय ने बताया कि पकड़े गये वाहनों पर जुर्माना लगाने की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Comment