Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

रेलवे ट्रेक पर वीडियो बना रहे तीन की मौत,,जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जनपद में कल देर रात उस समय हड़कंप मच गया जब रेलवे ट्रैक पर एक महिला व दो पुरुषों के शव पड़े मिले। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि तीनों लोग रेलवे ट्रैक पर वीडियो बना रहे थे और उसी दौरान वहां ट्रेन आ गई जिससे वह उसकी चपेट में आ गए हो तीनों की मौत हो गई । मृतकों की शिनाख्त की जा रही है ।
मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के थाना मसूरी क्षेत्र में स्थित रेलवे ट्रेक पर एक महिला व दो पुरुषों के शव पड़े मिले। रेलवे मास्टर ने घटना की सूचना पुलिस को दी कि 3 लोग ट्रेन से टकरा गए हैं। इस सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

डीसीपी ने दी जानकारी

गाजियाबाद में रेलवे ट्रैक पर मिले 3 शवों के संबंध में डीसीपी ग्रामीण ईराज राजा ने बताया कि तीन लोगों के ट्रेन से टकराने की सूचना पाकर हम लोग मौके पर पहुंचे तो वहां 3 शव मिले इनमें से एक महिला और दो पुरुष हैं। उन्होंने बताया कि रेलवे द्वारा जानकारी मिली कि ये तीनों वहां वीडियो बना रहे थे और तभी वह ट्रेन आ गई जिस वजह से टकराकर तीनों की मृत्यु हो गई। उनका कहना है कि मृतकों की पहचान की जा रही है और मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुटी है।

घटना की विस्तार से जानकारी देते डीसीपी

Leave a Comment