Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

दर्दनाक हादसा : नाले में गिरी अनियंत्रित कार, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत,

Tragic accident: Uncontrolled car fell into the drain, 6 people of the same family died.

Kanpur Dehat news today। उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जनपद में बीती देर रात उस समय हड़कंप मच गया जब एक अनियंत्रित कार नाले में जा गिरी। सिकंदरा थाना क्षेत्र अंतर्गत हुई इस घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि इसमें एक ही परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है जबकि कार में मौजूद दो बच्चों को ग्रामीणों की मदद से निकाल लिया गया है।

इस सम्बन्ध में पुलिस ने बताया कि कार सवार सभी लोग तिलक समारोह से वापस लौट रहे थे तभी रास्ते में यह हादसा हो गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

यह है मामला

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार कानपुर के डेरापुर और शिवराजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत के रहने वाले कुछ लोग स्विफ्ट डिजायर कार से इटावा के एक नगर में होने वाले तिलक समारोह से वापस अपने घरों की तरफ आ रहे थे । बताया जा रहा है कि कार सवार सभी लोग सिकंदरा थाना क्षेत्र में पहुंचे थे तभी सिकंदरा संदलपुर रोड पर उनकी कार अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी ।

देर रात हुई इस घटना से वहां हड़कंप मच गया और कार में फंसे लोगों की चीख पुकार सुनकर वहां पहुंचीं पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि तब तक कार सवार 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो चुकी थी जबकि दो बच्चों को बचा लिया गया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जॉच कर रही है।

Leave a Comment