Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर खड़े ट्रक से टकराया ट्रक एक की मौत,,

Truck collides with truck parked on Bundelkhand Expressway, one killed

(रिपोर्ट – बबलू सेंगर)

Jalaun news today ।जालौन के बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर अंगूर से लदा हुआ ट्रक आगे सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराया। हादसे में ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने विधिक कार्रवाई की।
बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर एक ट्रक पीपलगांव महाराष्ट्र से अंगूर लादकर बाराबंकी जा रहा था। बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर रात करीब दो बजे जब ट्रक किमी संख्या 221 पर पहुंचा तो वहां आगे एक ट्रक सड़क किनारे खड़ा था। पीछे से जा रहा ट्रक का चालक बृजराज शाक्य (38) पुत्र हरीश निवासी गंडी थाना श्योरपुर मध्यप्रदेश समझ नहीं सका और ट्रक आगे खड़े ट्रक में जा भिड़ा। हादसे में ट्रक चालक बृजराज की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि क्लीनर ऋतुराज निवासी शिवपुरी गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर एंबुलेंस से दोनों को सीएचसी लाया गया। जहां चालक को देखते ही डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना देकर विधिक कार्रवाई पूरी की।

बाइक की टक्कर से घायल हुआ युवक का भाई

जालौन। बाइक की टक्कर से भाई के घायल होने और कोतवाली पुलिस द्वारा आरोपी बाइक चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज न करने पर पीड़ित ने न्यायालय की शरण ली। न्यायालय के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू की।
एट थाना क्षेत्र के ग्राम जमरेही कला निवासी राघवेंद्र ने न्यायालय को बताया था कि बीती 15 नवंबर 2023 को वह अपने भाई दीपक के साथ बाइक से अपनी रिश्तेदारी के गांव सिहारी दाउदपुर जा रहा था। कोंच रोड पर उदोतपुरा के पास उसे लघुशंका होने पर उसने सड़क किनारे बाइक खड़ी कर दी और वह लघुशंका करने चला गया। भाई दीपक बाइक के पास ही खड़ा हो गया। इसी दौरान जालौन की ओर से आ रहे तेज रफ्तार बाइक के चालक ने अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े भाई को टक्कर मार दी। हादसे में भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। पहले उसे सीएचसी, मेडिकल कॉलेज उरई और झांसी रेफर किया गया। इसके बाद भी आराम न मिलने पर ग्वालियर रेफर किया गया। जहां उसका अभी भी इलाज चल रहा है। पीड़ित का आरोप है कि इसकी शिकायत उसने कोतवाली में की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। जिसके बाद उसने न्यायालय की शरण ली है। उक्त मामले में न्यायालय के आदेश पर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। कोतवाल विमलेश कुमार ने बताया कि मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Comment