Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जमीन बंटवारे को लेकर भिड़े दो भाई,,पुलिस ने की ये कार्यवाही

Two brothers clashed over land distribution, police took this action

Jalaun news today ।जालौन नगर में रविवार को जमीन के बंटवारे को लेकर भाइयों के बीच विवाद हो गया। कोतवाली पहुंचे भाइयों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की है।
कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नया भवानीराम निवासी दिनेश कुमार व मुकेश कुमार के बीच जमीन बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है। जमीन के बंटवारे को लेकर रविवार की सुबह दोनों भाइयों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। कहासुी से शुरू हुआ विवाद गाली, गलौज व मारपीट तक पहुंच गया। मारपीट के बाद दोनों भाई कोतवाली पहुंच गए। जहां पुलिस ने दोनों के खिलाफ कार्रवाई की है।

गली से निकलने पर मारपीट का आरोप

जालौन। गली से निकल रहे एक व्यक्ति ने दूसरे व्यक्ति के साथ गाली, गलौज कर मारपीट कर दी। शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दे डाली। पीड़ित ने मामले की तहरीर कोतवाली में दी है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
माधौगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम अटागांव निवासी कढ़ोरे ने पुलिस को बताया कि वह किसी काम के चलते नगर में स्थित आवास विकास कॉलोनी में आया था। जब वह कॉलोनी से होकर निकल रहा था तभी रास्ते में आवास विकास कॉलोनी निवाासी रोहित मिल गए और उसके साथ गाली, गलौज करने लगे। जब उसने गाली देने से मना किया तो उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। जिसमें उसे चोटें आई हैं। इतना ही नहीं शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दे डाली। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Comment