Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

आदर्श व्यापार मंडल के बैनर तले राजधानी के व्यापारियों ने फूंका पाकिस्तान का पुतला,,,

पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए की गई अभद्र टिप्पणी से व्यापारियों में भी भारी आक्रोश

लखनऊ। पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो द्वारा भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति की गई अभद्र टिप्पणी के विरोध में उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष संजय गुप्ता के नेतृत्व में बड़ी संख्या में व्यापारियों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद, पाकिस्तान होश में आओ, भारत माता की जय, नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाते हुए संगठन के प्रदेश कार्यालय के सामने पाकिस्तान विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो का पुतला फूंक कर भारी आक्रोश व्यक्त किया।

पूरे विश्व के नेता हैं पीएम मोदी : गुप्ता

इस अवसर पर व्यापारी नेता संजय गुप्ता ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के नहीं पूरे विश्व के नेता हैं पाकिस्तान की कोई हैसियत नहीं की उनके बारे में बात करें उन्होंने कहा यू. एन. एस.सी में पाकिस्तान को लताड़ लगाए जाने के बाद पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो ने यू.एन में जिस प्रकार के अशोभनीय टिप्पणी देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री के प्रति की है उसे देश के व्यापारी एवं देश की जनता कतई बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने कहा पाकिस्तान खुद आतंकवाद को पनाह देने वाला देश है।

ये व्यापारी रहे शामिल

पुतला दहन कार्यक्रम में प्रदेश उपाध्यक्ष अविनाश त्रिपाठी ,प्रदेश कोषाध्यक्ष मोहम्मद अफजल, महामंत्री राजीव शुक्ला ट्रांस गोमती प्रभारी मनीष पांडे, ट्रांस गोमती अध्यक्ष अनिरुद्ध निगम,चेयरमैन अशोक यादव ,नगर उपाध्यक्ष डॉ साकेत चतुर्वेदी ,भूतनाथ मार्केट के अध्यक्ष कमल अग्रवाल, महामंत्री मनोज अग्रवाल, उपाध्यक्ष राजेश सक्सेना, सोलर इकाई के अध्यक्ष अरविंद श्रीवास्तव, फैजाबाद रोड के प्रभारी श्याम सुंदर अग्रवाल ,मसीह उज् जमा गांधी ,उमेश सनवल, प्रदीप अगरवाल, अमित सिंह राजाराम रावत, ब्रह्म प्रकाश अवस्थी, दिनेश शर्मा ,मोहम्मद बशर मो गौस अहमद, विनीत कोहली उमाकांत गुप्ता, दुर्गेश पांडे सहित बड़ी संख्या में व्यापारी ,पदाधिकारी शामिल रहे।

Leave a Comment