Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने दी इंडिया गठबंधन को चुनौती,, कही यह बड़ी बात

Union Minister Giriraj Singh challenged India alliance, said this big thing

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सोमवार को इंडिया गठबंधन के लोगों को खुली चुनौती दी है। उन्होने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अगर उनमें हिम्मत है तो बनारस में नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़कर देख ले पता चल जाएगा ।
उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सत्तारूढ़ पार्टी और विपक्षी पार्टियां लगातार चुनाव अपने पक्ष में करने के लिए कोशिश करने में जुटी हैं। इसी कड़ी में विपक्षी दलों ने कई पार्टियों को मिलाकर इंडिया गठबंधन बनाया है ।इंडिया गठबंधन का दावा है कि इस बार इंडिया गठबंधन भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकेगा । इसी दावा पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सोमवार को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पटना में मीडिया से बात की। मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि किसी गठबंधन में हिम्मत है तो एक व्यक्ति जाकर नरेंद्र मोदी से बनारस में जाकर चुनाव लड़ ले। उन्होने कहा कि नीतीश कुमार हो या आरजेडी का कोई हो उन्होंने कहा कि सब ई वास है अपने स्वार्थ के लिए सब जा रहा है अपने गुनाहों को छुपाने के लिए गठबंधन किया गया है । मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि किसी में हिम्मत नहीं है अगर हिम्मत है तो चुनौती दे रहा हूं कि नीतीश कुमार जाकर बनारस में जाकर चुनाव लड़ लें।

Our Address: Kaiserbagh Lucknow! Gomti Nagar Lucknow! Bhootnath Indira Nagar Lucknow! Contact 9335088801,8317070299 Visit : www.tuliphitech.com

Leave a Comment