Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

केंद्रीय राज्यमंत्री व भाजपा सांसद ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस,, कहा,सपा, कांग्रेस और एएपी तीनों ही भ्रष्टाचार के पयार्य

Union Minister of State and BJP MP held a press conference, said, SP, Congress and AAP, all three are synonymous with corruption.

पत्रकार वार्ता के दौरान कई चचिर्त नेताओं ने थामा भाजपा का दामन

(ब्यूरो रिपोर्ट )

Orai / jalaun news today । लोकसभा सदस्य एवं केंद्रीय राज्यमंत्री भानु प्रताप वर्मा ने कहा कि समाजवादी पार्टी कांग्रेस और आम आदमी पार्टी तीनों ही भ्रष्टाचार के प्रतीक हैं आम जनता इस सत्य को पहचान चुकी है यही नहीं उन्होंने इंडिया गठबंधन को भ्रष्टाचारियों को संरक्षण देने का गठबंधन बतलाया और कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की 140 करोड़ जनता को अपना परिवार समझते हैं और वह अपने परिवार को भ्रष्टाचारियों से बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं।


उरई नगर के अंबेडकर चौराहे पर स्थित मणिन्द्रालय भवन में संचालित केंद्रीय भाजपा चुनावी कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान सांसद एवं केंद्रीय राज्यमंत्री भानु प्रताप वर्मा ने कहा कि यह इंडिया गठबंधन नहीं घमंडियां गठबंधन है जिसका उद्देश्य जितना हो सके देश को लूटो हर दिन नया झूठ बोल मोदी को गाली दो देश को बदनाम करो, हिंदू धर्म को गाली दो जमकर घोटाले करो कार्यवाही हो तो कोर्ट पहुंचे कोर्ट भी फटकार लगाई तो विक्टिम कार्ड खेलो देश के लोकतंत्र पर खतरा बताओ जनता को गुमराह करो सारे कर इकट्ठे हो जाओ जोर-जोर से बोलो छाती पीठ पीठ कर बोलो कि भ्रष्टाचार बचाओ इस टोली को देखिए तो पता चलेगा कि जो भ्रष्टाचारी हैं जो भ्रष्टाचार के मामले में या तो जेल में है या बेल पर हैं वह भ्रष्टाचार बचाओ रैली निकाल रहे हैं। सांसद श्री वर्मा ने कांग्रेस समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए इन्हें परिवार बाद वाली पार्टी बतलाया।

पत्रकार वार्ता के दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष उर्विजा दीक्षित, अशोक राठौर, पूर्व विधायक छोटे सिंह, मूल शरण कुशवाहा, श्याम सिंह सिसोदिया, पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष रामपुर शैलेंद्र सिंह, नगर पंचायत अध्यक्ष रामपुर गायत्री सिंह, मनोज बुधौलिया, मीडिया प्रभारी मनोज यादव, हरेंद्र विक्रम सिंह मुख्य रूप से मौजूद रहे।

Leave a Comment