Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

औद्योगिक विकास एवं संसदीय कार्य राज्य मंत्री जसवंत सैनी ने विकसित भारत संकल्प यात्रा का किया अवलोकन,,लाभार्थियों को सौंपी चाबी

UP Minister of State for Industrial Development and Parliamentary Affairs Jaswant Saini inspected the Vikas Bharat Sankalp Yatra, handed over the keys to the beneficiaries.

UP news today। उत्तर प्रदेश के औद्योगिक विकास एवं संसदीय कार्य राज्य मंत्री जसवंत सैनी ने शुक्रवार को मुरादाबाद जनपद में शोषितों वंचितों के उत्थान के लिए चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं के प्रचार प्रसार एवं क्रियान्वयन के लिए विकसित भारत संकल्प यात्रा का अवलोकन किया।

इस अवसर पर राज्य मंत्री श्री सैनी ने प्रचार वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना भी किया।
मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवाहन पर देश को 2047 तक विकसित देश बनाने के उद्देश्य से विकसित भारत संकल्प यात्रा का आयोजन पूरे देश में किया जा रहा है । इस संकल्प यात्रा में सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचा कर उन्हें अधिक से अधिक लाभ दिलाना है। इसी कड़ी में यूपी के औद्योगिक विकास एवं संसदीय कार्य राज्य मंत्री जसवंत सैनी ने शुक्रवार को मुरादाबाद जनपद के इस्लामनगर ब्लॉक में पहुंचकर विकसित भारत संकल्प यात्रा का अवलोकन किया।

बतौर मुख्य अतिथि पहुंचें श्री सैनी ने कहा कि प्रधानमन्त्री के नेतृत्व में देश के शोषितो वंचित लोगों के उत्थान एवम विकसित राष्ट्र के निर्माण के लिए चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं के प्रचार प्रसार एवं क्रियान्वयन के लिए विकसित भारत संकल्प यात्रा में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहकर जनकल्याणकारी योजनाओं की प्रदर्शनी का अवलोकन करने के साथ ही उपस्थित जनों को संबोधित कर 2047 तक भारत को विकसित भारत बनाने में सभी की भागीदारी हो इसके लिए शपथ दिलाई।

इस अवसर पर राज्यमंत्री श्री सैनी ने प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों को चाबी भी सौंपी।

ये रहे उपस्थित

औद्योगिक विकास मंत्री श्री सैनी ने बताया कि इस अवसर पर मुरादाबाद के मुख्य विकास अधिकारी महानगर अध्यक्ष संजय शर्मा ब्लॉक प्रमुख मनीष सिंह जिला पंचायत सदस्य विनोद सैनी महानगर महामंत्री श्याम बिहारी शर्मा मोहनलाल सैनी समेत अधिकारीगण ग्राम वासी उपस्थित रहे।

Contact for advertisement : 9415795867

Our Address : Kaiserbagh Lucknow ! Gomti nagar lucknow ! Bhootnath Indira Nagar Lucknow! Contact 9335088801,8317070299
Visit : www.tuliphitech.com

Leave a Comment